September 22, 2024

धमाकेदार होगा बिग बॉस 16 का नया एपिसोड

0

बिग बॉस में रिश्ते कब बन जाए और बिगड़ जाए, पता ही नहीं चलता। बिन मौसम बारिश के कोई कभी-भी किसी पर भी बरस पड़ता है तो कभी किसी को दिल दे बैठता है। फिलहाल जो बिग बॉस 16 में चल रहा है वो है भूख हड़ताल। साजिद खान इसकी आड़ में नए-नए कप्तान बने गौतम विज को खूब सुना रहे हैं। गालियां दे रहे हैं। इनकी तो लड़ाई हो ही रही थी कि अब अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी में भी दरार आ गई है। इतना ही नहीं एमसी स्टैन और शिव ठाकरे में भी कोल्ड वॉर शुरू हो गई है।

बिग बॉस 16 के जारी नए प्रोमो में शेखर सुमन अपने नए सेग्मेंट के साथ नजर आ रहे हैं। यहां वह एक-एक घरवाले को बुला रहे हैं और उनसे एक सवाल पूछ रहे हैं। जवाब में वो घरवाला सामने बैठे कंटेस्टेंट्स में से किसी का नाम लेता है और कारण बताता है। शिव को बुलाया गया और पूछा गया कि कौन सा ऐसा हाउसमेट है जिसे हर बॉल पकड़नी होती है। वह प्रियंका का नाम लेते हैं। इसके बाद एक्ट्रेस अपना पक्ष रखती हैं और कहती हैं कि ये उनका नजरिया है। जिसके बाद अर्चना बोल पड़ती हैं कि प्रियंका खुद को ही सही बोलती हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी-अर्चना गौतम में तू-तू-मैं-मैं
इसके बाद प्रियंका  और अर्चना गौतम  के बीच रोटी बनाने और जग का इस्तेमाल करने को लेकर भयंकर झगड़ा होता है। प्रियंका कहती हैं- तुमसे नहीं सीखूंगी। 50 रोटियां बनाओ यहां बैठकर। मैं अब इसके साथ किचन में नहीं जाऊंगी। ये मेरी रिक्वेस्ट है। क्योंकि ये लड़की तमाशे करती है। अपनी हरकतें दिखाती है। इस पर अर्चना चुप नहीं रहती हैं। वह उनको गौतम की चमची बुलाती हैं। फिर प्रियंका कहती हैं- अब तुझे कोई घास नहीं डाल रहा है। तुझे कोई मिल नहीं रहा है। इस पर अर्चना चीखती-चिल्लाती रहती हैं लेकिन प्रियंका वहां से चली जाती हैं।

एमसी स्टैन और गौतम विज के बीच बढ़ती दोस्ती
उधर, एमसी स्टैन और गौतम विज के बीच भी गुफ्तगू होती दिखाई देती है। रात के वक्त गार्डन एरिया में दोनों खड़े नजर आते हैं। स्टैन कैप्टन से कहते हैं कि ये ग्रुप का सीन बहुत गड़बड़ है। बिना नाम लिए वह शिव की तरफ इशारा करते हैं और बताते हैं कि पहले उनको कहा गया कि गौतम से बात मत करो और बाद में खुद शिव ने गौतम से बात की, जिसे देखकर स्टैन को धक्का लगा।

शिव ठाकरे के साथ एमसी स्टैन की कोल्ड वॉर शुरू
स्टैन ने बताया कि शिव ने टास्क में भी गोरी का या फिर उनका नाम नहीं लिया बल्कि भरोसे के लिए उन्होंने अब्दू रोजिक का नाम लिया। स्टैन ने हालांकि ये कहा कि उनको फर्क नहीं पड़ता कि वह मेरा नाम ले या न ले। गौतम कहते हैं कि शिव ने जबकि अब्दू से ज्यादा स्टैन से चीजें शेयर की होंगी फिर भी उन्होंने ऐसा किया। स्टैन बोले कि उनको नहीं पता कि शिव क्या कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *