September 22, 2024

‘मिस्टर मम्मी’ के मेकर्स पर कहानी चुराने का लगा आरोप

0

रितेश देशमुख और जिनिलिया की फिल्म 'मिस्टर मम्मी' का हाल ही ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। इस फिल्म के जरिए रितेश देशमुख और जिनिलिया 10 साल बाद ऑनस्क्रीन साथ नजर आने वाले हैं। 'मिस्टर मम्मी' की हर तरफ चर्चा है और फैंस बेसब्री से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच 'मिस्टर मम्मी' विवादों में फंस गई है। कोलकाता के एक प्रोड्यूसर ने मेकर्स पर उसकी कहानी और कॉन्सेप्ट चुराने का आरोप लगाया है। बंगाली फिल्म डायरेक्टर अग्निदेव चटर्जी के बेटे आकाश एक प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने मेकर्स पर चोरी का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म की कहानी का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। आकाश का कहना है कि उनका कॉन्सेप्ट स्क्रीनराइटर्स असोसिएशन के पास रजिस्टर्ड है।

आकाश चटर्जी ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने Riteish Deshmukh और Genelia D'Souza की फिल्म Mister Mummy के पोस्टर के साथ अपनी फिल्म 'विक्की पेट से' का पोस्टर और कहानी का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। साथ में जीमेल पर हुई बातचीत का भी स्क्रीनशॉट है। 'विक्की पेट से' फिल्म में आयुष्मान खुराना, अन्नू कपूर, भूमि पेडनेकर और गजराज राव लीड रोल में हैं।

'विक्की पेट से' से मिलती है 'मिस्टर मम्मी' की कहानी
आकाश चटर्जी का कहना है कि 'मिस्टर मम्मी' की कहानी और कॉन्सेप्ट बिल्कुल वही है, जो उनकी फिल्म 'विक्की पेट से' का है। यही नहीं, जिस तरह 'मिस्टर मम्मी' में रितेश देशमुख को बेबी बंप के साथ दिखाया गया है, उसी तरह 'विक्की पेट से' के फर्स्ट लुक पोस्टर में आयुष्मान खुराना भी बेबी बंप के साथ नजर आ रहे हैं। आकाश ने बताया कि 2019 में ही उन्होंने अपनी फिल्म 'विक्की पेट से' का आइडिया डेवलेप किया था। कहानी एक ऐसे आदमी की थी, जो रहस्यमय तरीके से प्रेगनेंट हो जाता है।

'मिस्टर मम्मी' के प्रोड्यूसर्स को सुनाया था कॉन्सेप्ट
आकाश ने तब अपनी फिल्म का कॉन्सेप्ट 'मिस्टर मम्मी' के प्रोड्यूसर्स के साथ शेयर किया था। जब आकाश ने 'मिस्टर मम्मी' का ट्रेलर देखा तो उन्हें पता चला कि इसकी कहानी तो उनकी फिल्म 'विक्की पेट से' की कहानी और कॉन्सेप्ट से बिल्कुल मिलती है। आकाश का दावा है कि 'मिस्टर मम्मी' के मेकर्स ने उनकी फिल्म की कहानी चुरा ली है।

अब क्या एक्शन लेंगे आकाश चटर्जी?
आकाश चटर्जी ने कहा है कि जरूरत पड़ी तो वह 'मिस्टर मम्मी' के मेकर्स के खिलाफ कानूनी एक्शन भी ले सकते हैं। आकाश ने इस बारे में वकील से भी बात कर ली है। आकाश ने कहा कि उन्हें कोई पैसे नहीं चाहिए, बस वह यह चाहते हैं कि अब उनका नाम 'मिस्टर मम्मी' के साथ जुड़े। 'मिस्टर मम्मी' को शाद अली ने डायरेक्ट किया है, जबकि टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 11 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *