September 22, 2024

मंदिरा बेदी स्पेन में मल्टीकलर की बिकिनी पहने कूल अंदाज और सिजलिंक लुक में दिखीं

0

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी इस समय सुर्खियों में छाई हुई हैं। वो दोनों बच्चों के साथ स्पेन में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर बिकिनी में अपनी फोटोज शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर छा गई हैं। उनका ये चिल करने वाला अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और लोग 50 की उम्र में भी ऐसी फिटनेस देखकर दंग हैं।

मल्टीकलर की बिकिनी पहने मंदिरा बेदी स्पेन में कूल अंदाज में और सिजलिंक लुक में दिखीं। उन्होंने जिस रंग की बिकिनी पहनी, उसी कलर का बंदाना सिर पर बांधा हुआ है। आंखों पर धूप का चश्मा पहने मंदिरा अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।

फैंस तो क्या रॉनित रॉय ने भी Mandira Bedi की इस फोटो में एक बात नोटिस कर ली। दरअसल, मंदिरा ने दोनों हाथों में घड़ी पहनी हुई है, जिस पर कमेंट करते हुए रॉनित ने लिखा, 'लवली। और मैंने दोनों घड़ियों को मिस नहीं किया।' एक और फैन ने पूछा कि दो घड़ियां पहनने के पीछे क्या वजह है? कुछ फैंस ये भी पूछ रहे हैं कि आप कैसे रिवर्स एजिंग कर रही हैं।

टीवी में कर रही हैं कमबैक
दूसरी तरफ ये खबरें भी सामने आ रही हैं कि मंदिरा बेदी जल्द ही टीवी पर कमबैक कर रही हैं। वो एकता कपूर के नए सीरियल में नजर आएंगी। इस शो का नाम 'संसार' होगा। हालांकि, अभी तक इसको लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

कई सीरियल्स में किया काम
मंदिरा ने 'शांति' से लेकर 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सहित कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। वो होस्ट भी रह चुकी हैं। उनकी लाइफ में सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन साल 2021 में हार्ट अटैक से उनके पति राज कौशल का निधन हो गया। अब मंदिरा अकेले अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *