September 22, 2024

प्रियंका चोपड़ा मुंबई लौटने के बाद पहली बार घर से निकलीं

0

प्रियंका चोपड़ा करीब 3 साल के लंबे गैप के बाद इंडिया वापस लौटी हैं। इस वक्त प्रियंका के हर कदम पर उनके फैन्स की नजरें गड़ी हैं। इंडिया लौटते ही प्रियंका चोपड़ा ने सबसे पहले अपने घर की बालकनी से कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह अपने मायके में सुकून के पलों को इंजॉय करती दिख रही हैं। इंडिया लौटने के बाद प्रियंका चोपड़ा पहली बार घर से बाहर निकलीं और पपाराजियों से घिरी नजर आईं।

बता दें कि Priyanka Chopra अपने हेयर केयर ब्रैंड को प्रमोट करने के लिए भारत आई हैं। यहां आने के बाद प्रियंका घर से पहली बार निकलीं और उनकी झलकियां पपाराजियों के कैमरों में कैप्चर हो गईं। लंबे समय बाद अपने मायके लौटीं प्रियंका ने कार में बैठने से पहले पपाराजियों के सामने पोज़ भी दिए।

लोगों ने कहा- अब ये इंडियन नहीं लगतीं
प्रियंका के इस अंदाज की फैन्स तारीफें करते नहीं थक रहे। एक यूजर ने कहा- अब ये इंडियन लगती ही नहीं हैं। एक ने कहा- स्टनिंग दिख रही हैं देसी गर्ल। हालांकि, कुछ की नजरें उनके नाखून पर पड़ी और उन्होंने कहा कि ये काफी डरावना है। एक और ने कहा- ये वही हैं न जिसने निब्बा से शादी की है।

अपने घर की बालकनी में ड्रिंक का लुत्फ उठाती दिखीं
प्रियंका चोपड़ा इन आउटफिट में काफी जंच रही थीं। हालांकि, कैमरे में उनके लंबे नाखूब भी खूब कैप्चर हुए। प्रियंका चोपड़ा ने इंडिया लौटने के बाद कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। इन तस्वीरों में वह अपने घर की बालकनी में ड्रिंक का लुत्फ उठाती दिख रही हैं।

बेटी मालती को नहीं लाईं साथ
रिपोर्ट्स में बताया जा रहा था कि प्रियंका अब जब भी मुंबई आएंगी तो उनकी बेटी मालती उनके साथ होगी, लेकिन एयरपोर्ट पर उन्हें अकेले देखकर फैन्स काफी मायूस हुए। प्रियंका ने इंडिया लौटते ही ढेर सारे पोस्ट इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए और घर लौटने की खुशी जाहिर की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed