September 23, 2024

अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही से लोको पायलट की मौत, परिजनों का हंगामा

0

जबलपुर
रेलवे अस्पताल में उस समय हंगामे की स्थिति निर्मित हो गई, जब सड़क दुर्घटना में घायल लोको पायलट अतुल पटेल का इलाज कराने के लिए परिजन उसको लेकर गए हुए थे जहां पर खाली सिलेंडर को देख उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया।

बाद में लोको पायलट अतुल पटेल को कैजुअल्टी तक लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना की खबर लगते हैं परिजनों ने हंगामा खड़ा करते हुए लापरवाह ड्यूटी कर्मियों पर गंभीर आरोप लगते हुए, वरिष्ठ अधिकारियों से कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

इस संबंध में मृतक अतुल पटेल के चाचा गणेश पटेल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि अतुल पटेल जबलपुर में लोको पायलट थे कुछ दिनों पूर्व वह एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें उपचार के लिए पहले मेट्रो अस्पताल लाया गया था, जहां से नागपुर रेफर कर दिया गया।

नागपुर से घर वापस आने पर उनको सांस लेने में काफी परेशानी हो रही थी आज परिजन अतुल पटेल को एंबुलेंस में रेलवे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर ड्यूटी कर्मियों द्वारा जो सिलेंडर लाया गया वह खाली था। जिसको लेकर उनमें आक्रोश फैल गया बाद में किसी तरह लोको पायलट अतुल पटेल को गंभीर हालत में कैजुअल्टी तक लाया गया।

जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया इस घटना की खबर लगते ही रेलवे अस्पताल में आज हंगामे की स्थिति निर्मित हो गई घटना की जानकारी लगते ही रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी आरपीएफ एवं चिकित्सक मौके पर पहुंचे जहां पीड़ित पक्ष द्वारा ड्यूटी पर तैनात रेलवे कर्मचारियों पर लापरवाही के गंभीर आरोप लगाए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *