September 22, 2024

अनुपमा’ फेम रूपाली गांगुली सासू मां को लेकर लंच पर

0

 

टीवी सीरियल 'अनुपमा' से पॉपुलैरिटी हासिल कर चुकीं एक्ट्रेस रूपाली गांगुली रील लाइफ जैसी ही रियल लाइफ में भी हैं। जैसे शो में वह अपने परिवार के लिए एक पांव पर खड़ी रहती हैं, वैसे ही पर्सनल लाइफ में भी रूपाली परिवार के साथ दिखाई देती हैं। अब सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बूढ़ी सास के साथ स्पॉट की गई हैं। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

दरअसल, रूपाली गांगुली इन दिनों चारों तरफ छाई हुई हैं। सभी उनके अभिनय के कायल हो रखे हैं। जिस तरह से वह 'अनुपमा' में परिवार के सभी सदस्यों की मदद के लिए हमेशा खड़ी दिखाई देती हैं। वैसे ही वह अपनी निजी जिंदगी में भी नजर आती हैं। वायरल हो रहे है उनके इस वीडियो में वह बिलकुल साधारण कपड़ों में है। अब मुंबई में बारिश हो रही है, तो जगह-जगह जलभराव होना लाजमी है।

ऐसे में रूपाली कार से उतरती हैं और डिग्गी से एक व्हीलचेयर निकालती हैं। इसमें उनकी मदद मां भी करती हैं। फिर एक्ट्रेस उसमें अपनी सास को बिठाती हैं और केयरटेकर की मदद से उनको रेस्ट्रॉ ले जाती हैं। यह देख सभी अब रूपाली गांगुली की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक ने तो कॉमेंट सेक्शन में लिखा, 'अनुपमा रोल के लिए एकदम परफेक्ट चॉइस है। रील और रियल लाइफ की अनुपमा।'

'अनुपमा' से पहले रूपाली गांगुली ने 'साराभाई वर्सेज साराभाई' में मोनीषा का किरदार निभाकर नेम-फेम कमाया था। इसमें उनका चुलबुला अंदाज दर्शकों को खासा पसंद आया था। इनके परिवार की बात करें तो इन्होंने अश्विन वर्मा के साथ शादी की है। उनका एक बेटा है जिसका नाम रुद्रांश है। इनके पापा अनिल गांगुली डायरेक्टर और स्क्रीनराइटर हैं। भाई विजय गांगुली भी एक एक्टर और प्रड्यूसर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *