September 23, 2024

सांसद कर्मचारी को सरेआम जड़ा तमाचा; किसानों से वसूली का आरोप

0

उदयपुर

राजस्थान में अब भाजपा के एक थप्पड़बाज सांसद का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में भाजपा सांसद एक कर्मचारी को सरेआम थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। चित्तौड़गढ़ से भारतीय जनता पार्टी के सांसद सीपी जोशी का एक डेली वेजेज कर्मचारी को थप्पड़ जड़ने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल इस कर्मचारी पर अफीम लाइसेंस वितरण के दौरान किसानों से वसूली का आरोप है। जिसपर भाजपा सांसद को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने इस कर्मचारी को जोरदार थप्पड़ मार दिया। यह मामला मंगलवार शाम को प्रतापगढ़ जिला अफीम कार्यालय का है।

इस विवाद की शुरुआत तब हुई जब अफीम कार्यालय में नामांतरण लाइसेंस विरतण के दौरान वसूली की कुछ किसानों ने सांसद सीपी जोशी से शिकायत की। शिकायत मिलने के बाद सीपी भी अफीम कार्यालय पहुंच गए। अधिकारियों, किसानों और समर्थकों से कार्यालय पूरा भरा हुआ था, तभी वसूली पर बात करते समय सांसद सीपी जोशी ने उस कर्मचारी को बुलवाया जिसपर पैसे लेने का आरोप था। डेली वेजेज पर काम करने वाले कर्मचारी भंवर सिंह वहां आया तो उससे पूछा गया कि कितने पैसे ले रहे हो तो उसने कहा पांच हजार रुपये। यह सुनकर सांसद अपना आपा खो बैठे और कर्मचारी को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इसी दौरान किसी ने वीडियो बनाया और उसको वायरल कर दिया। इस दौरान सांसद ने अधिकारियों व कर्मचारियों को भी फटकार लगाई।

अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वक्त सांसद सीपी जोशी किसी कैंप में है। हमने उनसे बातचीत करने की कोशिश की तो उनके पीए ने जवाब दिया कि सांसद अभी शिविर में खत्म होने के बाद ही बात हो पाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *