September 23, 2024

कमलनाथ ने विधायकों के काम काज की समीक्षा की, दस संगठनात्मक जिलों की रिपोर्ट पेश

0

 भोपाल

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के सामने इंदौर, देवास सहित दस संगठनात्मक जिलों की रिपोर्ट पेश हुई। जिसमें सभी जिला प्रभारियों ने विस्तार से जिला संगठनों की ग्राउंड लेवल पर स्थिति को बताया। पहली बार इस तरह की रिपोर्ट प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष के सामने पेश की गई। इन जिलों के बाद आगामी दिनों में भी बाकी के जिलों की भी विस्तार से रिपोर्ट कमलनाथ के सामने जिला प्रभारी प्रस्तुत करेंगे।

कमलनाथ के बंगले पर इंदौर शहर, ग्रामीण, देवास शहर , ग्रामीण के साथ ही आगर, झाबुआ, निवाड़ी, अलीराजपुर, हरदा और श्योपुर जिला प्रभारियों ने अपनी-अपनी रिपोर्ट पेश की। इंदौर शहर और ग्रामीण की रिपोर्ट महेंद्र जोशी, देवास शहर और ग्रामीण की रिपोर्ट योगेश यादव, आगर जिले की रिपोर्ट पुरुषोत्तम दांगी, झाबुआ जिले की रिपोर्ट हामिद काजी, अलीराजपुर जिले की रिपोर्ट हेमंत पाल, हरदा जिले की रिपोर्ट अजय ओझा, निवाड़ी जिले की रिपोर्ट दामोदर यादव और श्योपुर जिले की रिपोर्ट दिनेश गुर्जर ने पेश की।

इस रिपोर्ट में जिला अध्यक्ष के साथ ही इन जिलों में कांग्रेस के विधायकों के काम काज की समीक्षा की गई है। वहीं महिला कांग्रेस, सेवादल, एनएसयूआई, युवा कांग्रेस के अलावा एससी और एसटी विभाग, अन्य पिछड़ा वर्ग विभाग और सभी प्रकोष्ठों के साथ ही मंडलम-सेक्टर की विस्तार से रिपोर्ट पेश की गई है। नाथ ने पहले सभी से सामुहिक चर्चा की। इसके बाद सभी जिला प्रभारियों से वन-टू-वन चर्चा की। इस रिपोर्ट को अब नाथ की कोर टीम अध्ययन कर, खामियों को दूर करने का काम करेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *