September 23, 2024

ईओडब्ल्यू मुंबई की टीम ने राजनांदगांव के व्यापारी को किया गिरफ्तार

0

राजनांदगांव

ईओडब्ल्यू मुंबई के अधिकारियों ने राजनांदगांव पहुंचकर ब्राम्हण पारा स्थित व्यापारी प्रियंक सोनी को उसके घर से हिरासत में लेकर जिला न्यायालय में पेश करते हुए ट्रांजिट रिमांड पर लिया है। उसके बाद व्यापारी को ईओडब्ल्यू मुंबई पूछताछ के लिए ले गई है। प्रियंक भाजपा दक्षिण मंडल के कोषाध्यक्ष हैं।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय व्यापारी प्रियंक सोनी की गिरफ्तारी रेलवे ठेके से जुड़े आर्थिक वित्तीय अनियमितता के चलते किए जाने की जानकारी मिली है। जानकारी के अनुसार बालाघाट के रेलवे ठेकेदार के माध्यम से प्रियंक सोनी ने दुर्ग एवं बालोद में रेलवे को लगने वाली सामग्रियों की सप्लाई की थी। जिसके बदले 65 लाख रूपए का भुगतान भी प्रियंक सोनी को किए जाने की जानकारी मिली है। इसी भुगतान में गड़बड़ी को लेकर ईओडब्ल्यू मुंबई मामले की जांच कर रही है।

सूत्र बताते है कि रेलवे ठेके में बड़े पैमाने पर वित्तीय अनियमितता का मामला ईओडब्ल्यू मुंबई के अधीन है। जिसके चलते ही मुंबई से तीन अधिकारी राजनांदगांव पहुंचे थे और यहां पर सीधे प्रियंक सोनी के ब्राम्हण पारा स्थित आवास से उसे हिरासत में लिया और ट्रांजिट रिमांड के लिए न्यायालय में पेश किया था। जहां से न्यायालय ने ट्रांजिट रिमांड दे दी है और ईओडब्ल्यू मुंबई के अफसर व्यापारी को अपने साथ लेकर रवाना हो गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *