September 22, 2024

04 नवंबर शुक्रवार का राशिफल

0

मेष  लव राशिफल, आज आपका लव पार्टनर आपके करीब हो सकता है। लव लाइफ में परेशानी हो सकती है। दाम्पत्य जीवन परिवर्तन का संकेत है। अविवाहित लोगों को विवाह में देरी होगी। प्रेमी कोई अच्छा उपहार देने वाला है।

 

वृषभ  लव राशिफल, अगर आपका इरादा प्यार को शादी में बदलने का है तो आज ही अपने लव पार्टनर को यह बात बताएं। अविवाहितों के लिए अच्छे संबंध आएंगे। अगर आप अपनी पसंद की शादी करना चाहते हैं तो इस इच्छा को अपने परिवार के सामने रखें। आज आपको परिवार का सहयोग मिलेगा।

मिथुन  लव राशिफल, आप एक मौका ले सकते हैं और अपने साथी के साथ टहलने जा सकते हैं। प्रेमिका नाराज हो सकती है। ऑफिस में आप किसी के प्रति आकर्षित हो सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में पत्नी से अनबन हो सकती है। लव पार्टनर खुशियां देगा।

 

कर्क  लव राशिफल आज व्यस्तता के कारण पार्टनर से मुलाकात नहीं हो पाएगी। बच्चों को भी कम समय दिया जाएगा। लव लाइफ में एकरसता को दूर करने के लिए वॉक या डिनर का प्रोग्राम बनाएं, इससे रिश्ते में नया जोश आएगा।

सिंह  लव राशिफल, प्रेम जीवन में स्थिति अनुकूल रहने वाली है। न चाहते हुए भी लव पार्टनर से झगड़ा हो सकता है। आप किसी खास दोस्त की ओर आकर्षित हो सकते हैं। जीवनसाथी को खुश करने के सभी प्रयास विफल होंगे।

कन्या  लव राशिफल, रिश्ता पक्का हो सकता है, शादी की तारीख भी तय हो सकती है। प्रेमी आज आपको अपने दिल की बात बताएगा। यह प्यार और आनंद से भरा दिन होगा। आज किसी भी तरह के विवाद से बचें। आज जीवनसाथी के साथ झगड़ा लंबे समय तक चल सकता है।

तुला  लव राशिफल, लव लाइफ में रोमांस के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। किसी कारण से प्रेमिका से विवाद हो सकता है। पत्नी को खुश करने के लिए उनकी मनपसंद चीज गिफ्ट की जा सकती है। वे जीवनसाथी के स्वास्थ्य की देखभाल करने वाले हैं।

वृश्चिक लव राशिफल, पति-पत्नी को एक-दूसरे का पूरा सहयोग मिलेगा और इससे आपके रिश्ते में मधुरता आएगी, शादी के इच्छुक युवक-युवतियां वेबसाइट पर अपना साथी ढूंढ सकते हैं। मनचाहा जीवनसाथी मिलने के योग हैं। आज धन लाभ हो सकता है।

धनु  लव राशिफल, किसी अजनबी की ओर आकर्षित होना आपको परेशानी में डाल सकता है। लव पार्टनर कोई बहाना बनाकर मिलने से मना कर सकता है। दांपत्य जीवन में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। प्रेमी से गुपचुप मुलाकात हो सकती है।

मकर  लव राशिफल, आपके जीवन साथी की तबीयत खराब हो सकती है। इससे मन दुखी रहेगा। ससुराल पक्ष से सहयोग मिलेगा, प्रेम जीवन में आपके किसी विचार से नवीनतम आएगी।

कुंभ  लव राशिफल, विपरीत लिंग के लोगों के प्रति लगाव बढ़ेगा। लव पार्टनर शादी को ना कह सकता है। अविवाहित लोग शादी के लिए तैयार हो सकते हैं। प्रेमिका कोई राज साझा कर सकती है।

मीन  लव राशिफल आज का दिन सामान्य रहेगा प्यार में असंतोष हो सकता है लेकिन आप इस स्थिति से जल्द ही बाहर आ जाएंगे। पैसों के लेनदेन के कारण लव पार्टनर और जीवनसाथी से भी सुनने को मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed