September 24, 2024

अब चुनाव में मजबूत और मेहनत करने वाले युवाओं को टिकट दिया जायेगा -श्रीनिवास बीवी

0

भोपाल

युवा कांग्रेस की 'यूथ जोड़ो बूथ जोड़ो' अभियान की प्रदेश स्तरीय बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास की मौजूदगी में संपन्न हुई। इससे पहले बीवी श्रीनिवास ने कहा कि जमीनी स्तर पर मजबूत और मेहनत करने वाले युवाओं को टिकट दिलवाया जाएगा। कांग्रेस की प्राथमिकता सरकार बनाने की है। युवाओं को टिकट दिलाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष से मांग की जाएगी। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे युवाओं को मौका देने की बात कह चुके हैं। बीवी श्रीनिवास ने कहा कि लगातार हार रही सीटों पर कांग्रेस युवाओं को मौका देंगी।

उन्होंने कार्यकर्ता से कहा कि मध्यप्रदेश में आने वाली भारत जोड़ो यात्रा के लिए कमर कस लें और तैयारी में जुट जाएं। यूथ जोड़ो बूथ जोड़ो के अंतर्गत प्रत्येक विधानसभा के पदाधिकारियों और प्रभारियों के कार्य की समीक्षा की जाएगी। संगठन को मजबूत करने की जिम्मेदारी प्रत्येक कार्यकर्ता की है।

भारत जोड़ो यात्रा से जुड़ने दें पीले चावल
युवा कांग्रेस कार्यकताओं को राहुल गांधी के संघर्ष से प्रेरणा लेनी चाहिए और मेहनत करना सीखना चाहिए। नौजवानों को घर-घर जाकर भारत जोड़ो यात्रा के उद्देश्य से अवगत कराएं। बीवी श्रीनिवास ने युवा कांग्रेस पदाधिकारियों को घर-घर जोड़ो कार्यक्रम के अनुसार लोगों के घर-घर जाकर पीले चावल देकर भारत जोड़ो यात्रा से जुड़ने की अपील करने के निर्देश दिए। प्रदेशाध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने कहा अच्छा काम करने वालों को पुरस्कृत करेंगे। इसके बाद मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस घर-घर जोड़ो अभियान चलाएगी, जिसमें राहुल गांधी शामिल होंगे।
 
सोशल मीडिया पर आमजन को जोड़ें
राष्ट्रीय प्रभारी अखिलेश यादव ने बैठक में कहा सभी कार्यकर्ता वाट्सएप और फेसबुक के माध्यम से आमजन को पार्टी की विचारधारा से जोड़ें। प्रत्येक विधानसभा में प्रभावशाली लोगों और मजबूत पकड़ वालों को चिह्नित करें। विधानसभा की प्रमुख क्षेत्रीय समस्याएं की गोपनीय रिपोर्ट तैयार करें और पिछले चुनावों की हार-जीत के कारणों का आंकलन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *