September 24, 2024

पार्षद की कार से टकराई स्कूल बस,एक बच्चा घायल, चालक गिरफ्तार

0

इंदौर

इंदौर के चिमनबाग क्षेत्र में शनिवार सुबह एक स्कूली बस और कार में टक्कर हो गई। कार बीजेपी पार्षद व एमआईसी मेंबर अश्विनी शुक्ला की थी। लेकिन कार में शुक्ला सवार नहीं थे। डीआरपी लाइन की तरफ से आ रही स्कूली बस ने कार में दाई तरफ के हिस्से से टक्कर मारी। इस हादसे में स्कूल बस में सवार एक बच्चे को चोट आई है। बस दस्तक पब्लिक स्कूल की है।

हादसा सुबह नौ बजे का बताया जा रहा है। उस वक्त सड़क पर ज्यादा ट्रैफिक नहीं थी और स्कूल बस तेज गति से चिमनबाग चौराहे की तरफ जा रही थी। बस ने एमआईसी मेंबर अश्विनी शुक्ला की गाड़ी को टक्कर मार दी। गाड़ी में शुक्ला का बेटा औरर ड्राइवर सवार था। इस हादसे में दोनों को चोटें नहीं आई। उधर स्कूली बस में दो बच्चे सवार थे। हादसे की वजह से एक बच्चा घायल हुआ है। हादसे के बाद मौके पर काफी भीड़ लग गई थी। बाद में मौके पर पुलिस पहुंची और स्कूली वाहन को जब्त कर लिया।

बस ड्राइवर को भी पुलिस पकड़ कर थाने ले गई। शहर में पहले भी स्कूली बस से हादसे हो चुके हैं। स्कूली बसों की गति नियंत्रित रखने के लिए स्पीड गर्वनर लगाने के नियम भी क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय ने बना रखे हैं। लेकिन स्कूली बसें तेज गति से चलाई जाती हैं। हर सीट पर बच्चों के लिए सीट बेल्ट का नियम भी है, लेकिन ज्यादातर स्कूली बसों में नियमों का पालन नहीं होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *