September 24, 2024

पीतांबरा पीठ दरबार में पहुँचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, दर्शन कर की पूजा

0

दतिया

ज्योतिरादिय् सिंधिया शनिवार को पीतांबरा पीठ पहुंचे। यहां केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादिय् सिंधिया ने पीतांबरा पीठ में मां बगलामुखी के दर्शन किए और वन खंडेश्वर महादेव का अभिषेक भी किया। ज्योतिरादित्य सिंधिया एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए दतिया पहुंचे थे।

भांडेर विधायक के पुत्र की शादी में पहुंचे सिंधिया
केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को दतिया पहुंचे थे। यहां वे भांडेर से बीजेपी विधायक रक्षा संतराम सरोनिया की पुत्र की शादी में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे लेकिन शादी में शामिल होने से पहले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पीतांबरा पीठ पहुंचे।

मां बगलामुखी के किए दर्शन
केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पीतांबरा पीठ पहुंचे। यहां केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सबसे पहले मां बगलामुखी के दर्शन किए। मां बगलामुखी के दर्शन करने के बाद केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने मंदिर में वन खंडेश्वर महादेव का विशेष अभिषेक किया। मंदिर के पुजारियों द्वारा वैदिक मंत्र उच्चारण के साथ अभिषेक करवाया गया।

पूजा के बाद शादी समारोह के लिए हुए रवाना
पीतांबरा पीठ में पूजा करने के बाद केंद्रीय मंत्री सिंधिया भांडेर पहुंचे और यहां वे विधायक रक्षा सरोनिया के बेटे की शादी में शामिल हुए। यहां ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विधायक को उनके पुत्र की शादी पर शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही साथ ही सिंधिया ने यहां पर भोजन भी किया। इस मौके पर सिंधिया के साथ ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर समेत दतिया जिले के प्रभारी मंत्री सुरेश राठखेड़ा भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *