September 24, 2024

पटवारियों की हड़ताल के समर्थन में आया जिला पटवारी संघ,कल से पूरा जिला हड़ताल में

0

डिंडौरी
विगत दिनों से चल रही म.प्र.पटवारी संघ शहपुरा की हड़ताल को लेकर जिला अध्यक्ष बलीराम सिंह भवेदी के नेतृत्व में रविवार को शारदा टेकरी शहपुरा में आपातकालीन बैठक आयोजित करते हुए तमाम पहलुओं पर विचार विमर्श करते हुए एसडीएम के खिलाफ जिला पटवारी संघ आर पार की लड़ाई करने का ऐलान किया।

जिलाध्यक्ष बलीराम भवेदी  ने पत्रकार वार्ता में कहा कि पटवारी किसान हितैषी है, पटवारी किसान हित के लिए संकल्पित है। लेकिन वर्तमान समय में जनसेवा के नाम से जल्दबाजी में करा रहे रात भर भर के कार्य से जहां एक ओर पटवारी मानसिक परेशान है,वही दूसरी ओर इस प्रकार के जल्दबाजी के कार्य से गलत नक्शा कटने की संभावना है,नामांतरण में पक्षकारों के नाम छूटने की संभावना है जिससे अन्ततःकिसान ही परेशान होगा,महीनों न्यायालय के चक्कर काट काट कर।

म.प्र.पटवारी संघ शहपुरा के लीगल एडवाइजर अधिवक्ता निर्मल कुमार साहू ने हड़ताल के विभिन्न पहलुओं के कानूनी पक्ष की जानकारी सभी पटवारियों को दिया।

दरअसल शहपुरा अनुभाग में पदस्थ एसडीएम के ऊपर पटवारियों ने मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाकर हड़ताल कर रहे है।

आज की बैठक में म.प्र.पटवारी संघ के जिलाध्यक्ष बलीराम सिंह भवेदी,संगठन मंत्री राघवेंद्र पटेल,तहसील अध्यक्ष बजाग गणेश सैयाम, तहसील अध्यक्ष शहपुरा पप्पू पटेल सहित तहसील शाहपुरा के तमाम पटवारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed