September 24, 2024

डेरा सचासोदा के संत गुरमीत राम रहीम सिंह इंसा द्वारा मझौली में ऑनलाइन सत्संग फरमाया गया

0

मझौली
नाम चर्चा घर इंद्राणा मझौली रोड पर ऑनलाइन सत्संग डॉक्टर संत गुरमीत राम रहीम सिंह इंसा द्वारा कराया गया । जिसमें नशा छोड़ने और बुराइयों को छोड़ने मुहिम शामिल होने की अपील की , पूज्यगुरु जी के द्वारा ऑनलाइन सत्संग में नशो छोड़ने और बुराई को छोड़ने के लिए टिप्स बताए गए , जिसके माध्यम से आप नशा से कैसे लड़ सकते हो । आप अपने घर पर रहकर भी नशा रूपी भूत को कैसे भगा सकते हो । बड़ी से बड़ी गंभीर बीमारी से कैसे  राम नाम के द्वारा छुटकारा पा सकते हैं । पूज्य गुरु जी के सत्संग सुनने के लिए मझौली के गणमान्य नागरिक भी उपस्थित हुए और मझौली के आसपास से हजारों सत्संगी भाई भी उपस्थित हुए, साथ ही नए जीव भी सत्संग और पूज्य गुरु जी से गुरु मंत्र प्राप्त किया । नशा छोड़ने और छुड़ाने के लिए संकल्प लिया । सत्संग के बाद सभी को में बिठाकर खाना प्रसाद खिलाया गया ।
         
ज्ञात हो कि डेरा सच्चा सौदा के 142 मानवता भलाई कार चलाए जा रहे हैं । इसी कड़ी में गरीब बच्चों को सत्संग के बाद 200 बच्चों को ठंड से बचने के लिए स्वेटर ,  कपड़ा प्रदान कीये । बीच-बीच में सत्संगियों  द्वारा ब्लड डोनेट और गरीबों को अनाज दिया जाता है। समाज और गरीबों के लिए हर संभव मदद करने के लिए तत्पर रहते हैं ।
 
पनागर ग्राम पंचायत के अकोला सरपंच महेंद्र सिंह इंसा जो कि वर्तमान में सरपंच पद जीत कर आए हुए, उन्होंने पूज्य गुरु जी की प्रेरणा से सारी ग्राम पंचायत को नशा मुक्त करा दिया है । और अपने साथी सरपंचों को प्रेरना देकर ग्राम पंचायतों को नशा मुक्त करा रहे हैं । हमें इस समाज में इसी प्रकार के समाज सेवकों की आवश्यकता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *