September 24, 2024

सौंदर्या और गौतम के रोमांस को अब्दू ने किया कॉपी

0

'दो दिल मिल रहे हैं… मगर चुपके चुपके' ये गाना इसलिए क्योंकि बिग बॉस 16 में यही हाल हो रखा है। तीन कपल हैं लेकिन प्यार जो सबसे ज्यादा परवान चढ़ा है वो है सौंदर्या शर्मा और गौतम विज का। प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता के बीच तो आए दिन नोंकझोंक ही दिखाई देती है। बचे शालीन भनोट और टीना दत्ता, इनकी भी कभी खिचड़ी पकती है और कभी जल जाती है। खैर, अब इसका एक नया प्रोमो आया है, जिसमें जमकर पप्पियां-झप्पियां हो रही है और अब्दू रोजिक खूब मजे ले रहे हैं।

जैसा कि आपको पता है कि इस सीजन में एक नहीं चार रूम्स हैं। अब बिग बॉस 16 के नए प्रोमो में इसी रूम्स से जुड़ी कुछ दिलचस्प चीजें दिखाई दे रही हैं। एक रूम में गौतम और सौंदर्या का खुल्लमखुल्ला रोमांस चल रहा है। वहीं दूसरे में बैठे अब्दू रोजिक मजे ले रहे हैं। दरअसल, गौतम विज (Gautam Vig) की गोद में सौंदर्या बैठी हुई हैं। इधर अब्दू अपने रूम में शिव के साथ पूरा नजारा देख रहे हैं। कह रहे हैं कि कुछ देर में ये लोग फिर से बाथरूम में चले जाएंगे।

अब्दू रोजिक बने सौंदर्या, शिव बने गौतम
इसके बाद एक तरफ अब्दू रोजिक बन जाते हैं सौंदर्या और शिव बन जाते हैं गौतम विज। मतलब शिव की गोद में बैठकर अब्दू वैसे ही हरकत करते हैं जैसा कि सौंदर्या कर रही होती हैं। हूबहू उनकी नकल उतार रहे होते हैं। बाद में अब्दू, शिव से सौंदर्या की नकल उतारते हुए कहते हैं- नहीं मेरे मम्मी-पापा देख रहे हैं। लेकिन शिव उनको अपनी तरफ खींच लेते हैं जिसके बाद अब्दू जमकर शिव को पप्पियां-झप्पियां देते हैं।

सौंदर्या के सामने गौतम को किया था एक्सपोज
बता दें कि शनिवार का वार में सलमान खान  ने सौंदर्या शर्मा के सामने गौतम विज को एक्सपोज किया था। उनके कई ऐसे वीडियोज दिखाए थे, जिसमें निमृत और शालीन एक्ट्रेस का मजाक उड़ा रहे होते हैं लेकि गौतम शांति से बैठे सब सुन रहे होते हैं और मुस्कुरा रहे होते हैं। हालांकि इसके बाद गौतम और सौंदर्या के बीच काफी बहस भी होती है लेकिन फिर सब नॉर्मल हो जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *