September 24, 2024

कांग्रेस नेता ने मंच से की भाजपा को वोट देने की अपील…….

0

राजकोट

गुजरात में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता जोरशोर से प्रचार अभियान में जुटे हैं। अपनी-अपनी जीत के दावों के बीच सभी नेता अपने दल के लिए एक-एक वोट बढ़ाने के लिए मेहनत कर रहे हैं। इस बीच कांग्रेस नेता ललित वासोया का बयान जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने मंच से भाजपा को वोट देने की अपील कर डाली। 'आप' से बचने की सलाह देते हुए कांग्रेस नेता यहां तक कह गए कि चाहें तो बीजेपी को ही वोट दे दें। अब किरकिरी होने के बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा है कि तंज कसते हुए उन्होंने ऐसा कह दिया था।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और धोराजी से विधायक ललित वसोसा एक जनसभा में मंच से कांग्रेस के लिए वोट मांग रहे थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा को भी वोट देने की बात कह डाली। उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी कांग्रेस का वोट बांटने आई है। कोई आम आदमी पार्टी की बात करे तो मैं आपको मंच से कहता हूं, भाजपा को वोट दे देना, लेकिन आम आदमी पार्टी को नहीं।'' वासोवा का यह बयान जमकर वायरल हो रहा है। पार्टी की किरकिरी होने लगी।

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम भी वीडियो ट्वीट करते हुए भाजपा-कांग्रेस में मिलीभगत के अपने पुराने आरोप को दोहराया। केजरीवाल ने लिखा, ''ये देखिए। कांग्रेस का सीनियर नेता खुलकर स्टेज से कह रहा है कि आम आदमी पार्टी को वोट मत देना, बीजेपी को वोट दे देना। क्या अब भी कोई शंका रह गई कि ये दोनों मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं? दोनों केवल 'आप' के खिलाफ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *