September 25, 2024

महिला से दोस्ती के शक में फार्मेसी स्टुडेंट की ईंट से पीट कर हत्या; मर्डर को हादसा बताने की कोशिश

0

इंदौर
इंदौर में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे हैं एक छात्र की ईंट से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि एक युवती को लेकर इस छात्र का विवाद कुछ लोगों से हुआ था। जिसके बाद उसकी इस कदर बेरहमी से हत्या की गई है। मंगलवार देर रात पलासिया थाना क्षेत्र में छात्रों द्वारा आपस में मारपीट के बाद एक छात्र की हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी लगने के बाद पलासिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी। जहां मृतक को एमवाई अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं थाना प्रभारी संजय बैस का कहना था कि पलासिया थाना क्षेत्र के गीता भवन रोड पर बी फार्मा की पढ़ाई कर रहे छात्र की युवती को लेकर हुए विवाद में बेरहमी से ईट से पीट कर हत्या कर दी गई।

मृतक छात्र सुजल पिता प्रेम राठौर निवासी गणेश नगर मूलतः बड़वानी का रहने वाला है। घटना की जानकारी के बाद डीसीपी धर्मेंद्र भदोरिया, एडिशनल डीसीपी राजेश रघुवंशी और थाना प्रभारी मौके पर थे। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया था। इस घटना के बाद पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया है और अन्य की तलाश जारी है।

हत्या को हादसा बताने की कोशिश

मंगलवार देर रात शहर के पलासिया थाना स्थित एक बेकरी के समीप छात्रों के बीच विवाद हो गया था। विवाद के बाद घायल छात्र को उसके साथी एमवाय अस्पताल लेकर गए। जहां पर उन्होंने घायल छात्र का एक्सीडेंट होना बताया। लेकिन जब जांच की तो यह जानकारी सामने निकलकर आई कि छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। पुलिस को सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो आसपास के लोगों ने बताया कि कुछ छात्रों का आपसी में विवाद हुआ था जिसके बाद एक छात्र को दूसरे छात्रों द्वारा अधिक पीटा गया जिसमें 1 छात्र की मौके पर मौत हो गई।

यूं हुआ खुलासा

डीसीपी धर्मेंद्र भदौरिया ने बताया कि मंगलवार देर रात गीता भवन चौराहे के समीप बी फार्मा मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्र सुजल राठौर निवासी बड़वानी अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलने के लिए आया था। वहीं पर ही उसके साथी राजदीप मौके पर मौजूद था जहां पर एक अन्य दोस्त की महिला मित्र के साथ सुजल की दोस्ती थी और दोनों का उस महिला मित्र को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि छात्रों ने सुजल पर ईंट से हमला कर दिया और सुजल की मौके पर मौत हो गई। घबराए छात्र उसे एमवाय अस्पताल लेकर गए। जहां पर डॉक्टरों द्वारा पूछे जाने पर घायल छात्र का एक्सीडेंट होना बताया। लेकिन जब डॉक्टरों ने देखा तो सूजन को गंभीर चोटें थी, जिसके बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर पुलिस को सूचना दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed