September 25, 2024

भारत बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल को देखने के लिए अपनाएं ये तरीका

0

 नई दिल्ली
 
ग्रुप 2 में शीर्ष पर रहने वाली टीम इंडिया और ग्रुप 1 में दूसरे नंबर पर रहने वाली पाकिस्तान टीम के बीच आज एडिलेड के मैदान पर टी20 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा, जो हाई वोल्टेज मैच होगा, क्योंकि जो टीम जीतेगी उसे फाइनल में पाकिस्तान से भिड़ना होगा, जबकि हारने वाली टीम का सफर टूर्नामेंट से समाप्त हो जाएगा। यही कारण है कि ये नॉकआउट मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच रोमांचक होने वाला है। अगर आप भी इस मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो ये तरीका अपना सकते हैं।

कब खेला जाएगा भारत बनाम इंग्लैंड टी20 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मैच?   

भारत बनाम इंग्लैंड टी20 वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल मैच गुरुवार 10 नवंबर को खेला जाएगा।

टी20 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मैच कहां खेला जाएगा?  

India vs England 2nd सेमीफाइनल मैच एडिलेड के द ओवल में खेला जाएगा।  

किस समय शुरू होगा भारत बनाम इंग्लैंड टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच?  

भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का ये सेमीफाइनल मैच लोकल टाइम के अनुसार शाम 7 बजे शुरू होगा, जबकि उस समय भारत में दोपहर के 1:30 बजे होंगे। मुकाबले का टॉस लोकल टाइम के अनुसार साढ़े 6 बजे होगा और उस समय भारत में दोपहर के 1 बजे होंगे।   
 

भारत बनाम इंग्लैंड टी20 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मैच आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख पाएंगे। यहां आपको अंग्रेजी और हिंदी के अलावा कई अन्य भाषाओं में भी कमेंट्री सुनने को मिलेगी। इसके अलावा ये भारत का मैच है तो आप इसे डीडी स्पोर्ट्स पर भी लाइव देख सकते हैं।  

भारत बनाम इंग्लैंड टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप पर देख सकते हैं। ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के लिए आपको हॉटस्टार की वेबसाइट पर विजिट करना होगा। यहां भी अंग्रेजी और हिंदी समेत कई अन्य भारतीय भाषाओं में कमेंट्री सुनने का मजा आपको मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *