September 25, 2024

पाकिस्तान टीम की फैन बोली- विराट कोहली से बहुत डर लगता है, वो जो आंखें दिखाता है न…

0

 नई दिल्ली
 
भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली से विपक्षी टीमें ही नहीं, बल्कि विपक्षी टीम के फैन भी डरते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तान क्रिकेट टीम की एक महिला फैन को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्हें विराट कोहली से बहुत डर लगता है और वह चाहती हैं कि भारत और पाकिस्तान का नहीं, बल्कि पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच फाइनल हो।

दरअसल, बुधवार को पाकिस्तान की टीम ने न्यूजीलैंड को हराकर टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में प्रवेश किया। इसी मैच के बाद एक स्पोर्ट्स चैनल ने कुछ पाकिस्तानी फैंस से बात की। इसी दौरान एक फीमेल फैन ने कहा, "मुझे विराट से बहुत डर लगता है। वो जो आंखों वो दिखाता है न…मैं नहीं चाहती है कि इंडिया सेमीफाइनल जीते। मैं चाहती हूं कि फाइनल में इंग्लैंड पहुंचे, क्योंकि हम इंग्लैंड को हरा देंगे और वर्ल्ड कप जीत जाएंगे।"

 
पाकिस्तानी फैन इसलिए भी विराट कोहली से डरते हैं, क्योंकि वे अकेले दम पर मैच जिताने का माद्दा रखते हैं। ऐसा ही कुछ टी20 वर्ल्ड कप 2022 के भारत बनाम पाकिस्तान लीग मैच में देखने को मिला था, जब उन्होंने अकेले दम पर पाकिस्तान से मैच छीना था। भारत और इंग्लैंड के बीच आज दूसरा सेमीफाइनल खेला जाएगा और जो टीम इस मैच को जीतेगी वह टीम 13 नवंबर को पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में फाइनल मुकाबला खेलेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *