September 25, 2024

सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के बाहर किसी जेल में ट्रांसफर के लिए LG को लिखा पत्र

0

नई दिल्ली

 करोड़ों रुपए की ठगी और मनी लॉन्ड्रिग के मामले में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली से बाहर देश के किसी दूसरे देश में ट्रांसफर की मांग की है। सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल को पत्र लिखकर पत्नी सहित दिल्ली के बाहर किसी दूसरे जेल में भेजे जाने की गुहार लगाई है। सुकेश के वकील की ओर से जारी पत्र में दावा किया गया कि मंडोली जेल में सुकेश चंद्रेशेखर को धमकी दी जा रही है। उनकी जान को खतरा है।

इससे पहले सुकेश चंद्रशेखर ने अपने वकील के जरिए 8 अक्टूबर और 5 नवंबर को एलजी को चिट्ठी लिखकर सत्येंद्र जैन, आम आदमी पार्टी, अरविंद केजरीवाल और कैलाश गहलोत पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए सीबीआई जांच की मांग की थी। सुकेश ने दावा किया था कि उसने सत्यैंद जैन और अरविंद केजरीवाल को करोड़ों रुपए दिए। सुकेश के वकील का दावा इन आरोपों के बाद उनके क्लाइंट को धमकी दी जा रही है।

जेल में सुकेश चंद्रशेखर को मिल रही धमकी

दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को लिखी चिट्ठी में सुकेश चंद्रशेखर के वकील की तरफ से कहा गया है- सर, सुकेश चंद्रशेखर स्पेशल सेल की एफआईआर नंबर 208/2021 ( 7 अगस्त 2021 ) के एक मामले में दिल्ली की मंडोली जेल नंबर 14 वार्ड नंबर 1 में अंडर ट्रॉयल कैदी के तौर पर बंद है, साथ ही सुकेश की पत्नी लीना मंडोली जेल नंबर 16 में इसी मामले में बंद है।

अरविंद केजरीवाल, कैलाश गहलोत, सतेंद्र जैन, आम आदमी पार्टी के खिलाफ मेरे क्लाइंट ने आपके दफ्तर में जो शिकायत करके सीबीआई जांच की जो मांग की है उन्हें वापस लेने और ईओडब्ल्यू और ईडी में जो मैंने इन सभी के खिलाफ जो बयान दिए हैं उन्हें वापस लेने के लिए लगातार धमकी और प्रेसर बनाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *