September 26, 2024

भारतीय किसान संघ के नेतृत्व में किसानों ने विधायक भूपेंद्र मरावी को सौंपा ज्ञापन

0

कृषि विषयों पर चर्चा करने मरावी से विशेष सत्र की मांग
डिंडोरी

भारतीय किसान संघ मध्यप्रदेश के किसान शक्ति का संखनाद कार्यक्रम के तहत शहपुरा विधायक भूपेंद्र सिंह मरावी को तहसील शहपुरा व मेंहदवानी के किसान संघ के कार्यकर्ताओं ने किसानों के विभिन्न मांगों के संबंध में ज्ञापन सौंपा।
भारतीय किसान संघ डिण्डौरी जिलाध्यक्ष बिहारी लाल साहू ने बताया कि संपूर्ण मध्यप्रदेश में किसान संघ द्वारा सभी 230 विधायकों को ज्ञापन सौंपकर किसानों की समस्याओं से अवगत कराया जा रहा है जिसमें प्रमुख मांग के रूप में किसानों एवं कृषि संबंधी विषयों को लेकर खुली चर्चा करने के लिए 7 दिवसीय विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग भी की गई है।

इस मौके पर विधायक भूपेंद्र मरावी ने किसानों की मांग को गंभीरता से सुना और कहा कि किसानों की सभी मांगें जायज हैं। वह निश्चित तौर पर किसानों की मांगों व समस्या के समाधान हेतु राज सरकार को पत्र लिखकर किसानों की मांग से सरकार को अवगत कराएंगे।

 22 नवम्बर को भोपाल में विशाल अंदोलन
 जिलाध्यक्ष बिहारी लाल साहू ने बताया कि 22 नवंबर को चलो ग्राम सभा से विधानसभा अभियान में किसानों की विभिन्न मांगों को लेकर विशाल आंदोलन किया जाएगा साथ ही 19 दिसंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में देशभर के किसान लागत के आधार पर लाभकारी मूल्य की मांग को लेकर लाखों की संख्या में किसान गर्जना रैली में शामिल होंगे। इस ज्ञापन कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष बिहारी लाल साहू,ग्राम बरगांव के ग्राम अध्यक्ष प्रहलाद खम्परिया, सदस्य कार्तिक वनवासी आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed