September 27, 2024

सचिन तेंदुलकर ने किया टीम इंडिया का सपोर्ट तो फैंस ने पूछ लिए तीखे सवाल

0

नई दिल्ली

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद टीम इंडिया का सपोर्ट किया है। भारत को सेमीफाइनल में 10 विकेट से हार मिली। इसी पर उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस से अपील की है कि अगर वे जीत का जश्न मनाते हैं तो हार को भी सहन करने की क्षमता रखें। हालांकि, तेंदुलकर के इस ट्वीट से फैंस भी नाराज हैं।  

पूर्व ओपनर सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "एक सिक्के के दो पहलू होते हैं, वैसे ही जीवन भी है। अगर हम अपनी टीम की सफलता को अपनी जीत तरह मनाते हैं तो हमें अपनी टीम की हार को भी सहने में सक्षम होना चाहिए। जीवन में दोनों साथ-साथ चलते हैं।" वहीं, कुछ फैंस ने सचिन के इसी ट्वीट के जवाब में लिखा है कि हमें हार से परेशानी नहीं, लेकिन जिस तरीके से हारे उससे दिक्कत है।

एक यूजर ने लिखा, "हार तो ठीक है सर यह खेल का हिस्सा है, लेकिन सर जिस तरह से आज हमारी टीम खेली वह सामान्य स्तर की क्रिकेट थी। हम एक भी विकेट नहीं ले पा। उस कप को जीतने के लिए इंटेंट नहीं था या फिर आप कब तक एक-दो खिलाड़ियों के दम पर मैच जीतेंगे? हमारे सलामी बल्लेबाज पावरप्ले में इस पूरे टूर्नामेंट में रन बनाने में नाकाम रहे।"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "भारत ने पाकिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ करीबी जीत के साथ काफी संघर्ष किया। दक्षिण अफ्रीका ने अकेले दम पर आपको पटखनी दी। इंग्लैंड इतनी बड़ी टीम है जिसे हराना मुश्किल है। सिर्फ नीदरलैंड और जिम्बाब्वे पर जीत का मतलब यह नहीं है कि आप टूर्नामेंट के लिए पसंदीदा हैं…आईपीएल खेलो जाके।"

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *