September 30, 2024

मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल के घर जल्‍द गूंजेगी किलकारी, ट्वीट कर दी जानकारी

0

रायपुर
छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल दादा बनने वाले हैं। सीएम भूपेश ने ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी है। उन्‍होंने ट्वीट कर लिखा है, दादा बनने का सुख मिलने जा रहा है…। साथ ही ट्वीट पर एक तस्‍वीर भी साझा की है, जिसमें जेब के कुर्ते पर एक टाईनुमा टैग लगा हुआ है। इस पर दादा टू बी लिखा हुआ है। इस संदेश के साझा करने के बाद से मुख्‍यमंत्री को बधाई देने वालों का सिलसिला शुरू हो गया।

मालूम हो कि मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्‍य की शादी इसी साल 6 फरवरी को ख्‍याति वर्मा से हुई थी। अब किलकारी गूंजने की खुशखबरी आई है। ख्‍याति वर्मा का परिवार बलौदाबाजार का रहने वाला है। हालांकि परिवार के लोग रायपुर में ही रहते हैं।

मालूम हो कि छत्‍तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल के शादी समारोह में देशभर के दिग्गज नेताओं का रायपुर में जमावड़ा हुआ था। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, कमलनाथ, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल, रणदीप सूरजेवाला, पीएल पुनिया, राहुल राव, कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला, नवीन जिंदल, युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास, एनएसयूआइ के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन सहित कई बड़े नेता पहुंचे थे। उस दौरान मुख्यमंत्री बघेल ने विवाह समारोह की तस्‍वीरें अपने टि्वटर पर पोस्ट की थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *