September 30, 2024

MP न्यूज़ : भारत जोड़ो यात्रा में राहुल का साथ देंगी प्रियंका गांधी

0

भोपाल
 कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश में प्रवेश करने ही वाली है. यात्रा 20 नवंबर को बुरहानपुर से एमपी में दाखिल होगी. तैयारी जोर शोर से है. खास बात ये है कि एमपी में प्रियंका गांधी भी राहुल के साथ शामिल हो सकती हैं.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा एमपी के बुरहानपुर में 20 नवंबर को दाखिल होगी. प्रियंका गांधी अब एमपी में राहुल की यात्रा में शामिल हो सकती हैं. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने इस बात के संकेत दिए हैं. कमलनाथ ने कहा, प्रियंका गांधी को यात्रा में शामिल होने का न्योता दिया गया है. उम्मीद है कि उज्जैन में होने वाली जनसभा और महाकाल दर्शन के दौरान प्रियंका गांधी राहुल गांधी के साथ होंगी.

पार्टी से जुड़े सूत्र बताते हैं कि भारत जोड़ो यात्रा में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी भी शिरकत करेंगी। हालांकि प्रियंका गांधी कब शिरकत करेंगी, इसकी कोई तारीख अभी से तय नहीं है।

मीडिया से शिकायत
पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा भारत जोड़ो यात्रा को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है. जिस तरह का उत्सव चुनाव में होता है उससे ज्यादा उत्साह इस यात्रा को लेकर है. कमलनाथ ने इस बात पर गौर किया कि राहुल की यात्रा को मीडिया में कवरेज नहीं दिया जा रहा है. जो उत्साह लोगों में है वह मीडिया दिखा नहीं रहा है. कमलनाथ ने कहा किसी को कहने की जरूरत नहीं है. आदेश देने की जरूरत नहीं है. लोग आगे आकर यात्रा में शामिल होने की बात कर रहे हैं. देश में संविधान सुरक्षित रहे संस्कृति सुरक्षित रहे इसके लिए यात्रा निकाली जा रही है. इस यात्रा में बीजेपी के नेता भी शामिल हो सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *