September 30, 2024

वीआईपी रोड में एक बार फिर लड़कियों ने किया हंगामा, नोटिस भेज पुलिस करेगी पूछताछ

0

रायपुर

वीआईपी रोड में स्थित एक पान की दुकान में कुछ युवतियों ने अपनी एक्सयूवी कार को दुकान के सामने खड़ी कर दिया और दुकानदार जैसे ही युवतियों को कार को पार्किंग में करने कहा, युवतियों ने शराब के नाशे में उसके साथ बहस करने लगी और आसपास के लोगों को आता देख युवतियां वहां से फरार हो गई। तेलीबांधा पुलिस को जैसे ही इसकी जानकारी वे तत्काल वहां पहुंचे लेकिन तब तक युवतियां वहां से फरार हो चुकी थी। वीडि?ो वायरल होने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में गाड़ी में लिखे नंबर के आधार पर नोटिस भेजकर पूछताछ करेगी।

वायरल वीडियो के मुताबिक वीआईपी चौक पर एक पान दुकान के बाहर काले रंग की एक्सयूवी गाड़ी से कुछ लड़कियां उतरी और कुछ लोगों से बहस करने लगी। स्थानीय लोगों ने बताया कि लड़कियां नशे में थी और गाली गलौच कर रही थी। लड़कियों के साथ कुछ युवक भी थे। घटना शनिवार देर रात की है जिसका वीडियो अब सामने आया है। लड़कियां वीआईपी रोड के आस-पास किसी पब से पार्टी करके लौट रही थी तभी यह विवाद खड़ा हो गया। दुकानदार ने गाड़ी पार्किंग को लेकर टोका और इसी बात पर लड़कियां बहस करने लग गई। कुछ देर तक हंगामा चला। लोगों की भीड़ जुट गई और उसके बाद लड़कियां कार में सवार होकर फरार हो गई। हंगामा बढ?े की वजह से स्थानीय लोगों ने पुलिस को खबर दे दी थी।
हंगामे की खबर मिलने के बाद तेलीबांधा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि तब तक लड़कियां जा चुकी थी आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच करने पर लड़कियों की गाड़ी का पता चला है, जिसके आधार पर अब लड़कियों को नोटिस भेजकर पुलिस पूछताछ करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *