September 29, 2024

शबरी का मोहन की शूटिंग शुरू होगी 16 को, अनारकी का दूसरा शैड्यूल 17 से

0

रायपुर

छत्तीसगढ़ में 16 नवंबर से दिसंबर माह में बॉलीवुड के नामचीन जूही परमार, राजपाल यादव, सोहेला कपूर, उषा जाधव, स्वरा भास्कर जैसे कलाकार शुटिंग करने पहुंच रहे है। शबरी का मोहन की शूटिंग जहां 16 नवंबर को शुरू होगी, वहीं अनारकी का दूसरा शैड्यूल 17 से शुरू होगा। आरा की अनारकली और मिसेस फलानी की शूटिंग दिसंबर में होगी।

छत्तीसगढ़ फिल्म पॉलिसी में सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने बताया कि मुंबई के फिल्म मेकर आकाश आदित्य शबरी का मोहन बॉलीवुड फिल्म लेकर आ रहे हैं। 16 नवंबर से इसकी शूटिंग खैरागढ़ में शुरू होने जा रही है जिसमें जूही परमार राजपाल यादव, सोहेला कपूर जैसे स्टार नजर आएंगे। कांकेर और कवर्धा में भी इस फिल्म की शूटिंग होगी। अप्रैल में अनारकी का फर्स्ट शेड्यूल पूरा किया जा चुका है। इस वेब सीरीज का दूसरा शैड्यूल 17 नवंबर से रायपुर और आसपास के इलाकों में फिर से शुरू होगा। इस बार दुर्ग-भिलाई और खैरागढ़ में भी इस वेब सीरीज की शूटिंग की जाएगी। इस प्रोजेक्ट से फिल्ममेकर तिग्मांशु धूलिया भी जुड़े हुए हैं।

दिसंबर में आरा की अनारकली फिल्म के निर्देशक अविनाश दास मुनुरेन वेब सीरीज की शूट छत्तीसगढ़ में करेंगे जिसमें उषा जाधव जैसी नेशनल अवॉर्ड विनिंग कलाकार नजर आएंगी, इसे जशपुर में शूट किया जाएगा। एक नए कांसेप्ट की वेब सीरीज मिसेस फलानी शूट करने के लिए मनीष किशोर रायपुर आएंगे। इस वेब सीरीज में लीड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हैं। इसमें वह अलग अलग नौ किरदार निभाती दिखेंगी। रायपुर और आसपास के इलाकों में इस फिल्म की लोकेशन से देखी जा रही है। दिसंबर में इस वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed