September 29, 2024

जैकलीन फर्नांडिस को राहत, मनी लॉन्ड्रिंग केस में मिली जमानत

0

मुंबई
बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांड‍िस (Jacqueline Fernandez) को 200 करोड़ के मनी लॉन्‍ड्र‍िंग केस में जमानत म‍िल गई है. जैकलीन को पट‍ियाला हाईकोर्ट से ये राहत मि‍ली है. एक्‍ट्रेस सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्‍ड्र‍िंग मामले में लगातार सुर्खियों में बनी हुई थीं. जैकलीन को कोर्ट से इस आधार पर जमानत म‍िल गई है कि इस मामले की जांच पूरी हो चुकी है ऐसे में एक्‍ट्रेस को कस्‍टडी में रखने की कोई जरूरत नहीं है. साथ ही इस मामले की चार्जशीट भी दाख‍िल हो चुकी है.

इस केस में 11 नवंबर को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई हुई थी. इसके सिलसिले में जैकलीन लगातार दिल्ली कोर्ट पहुंच रही थीं. ईडी ने कोर्ट से कहा है कि अगर जैकलीन को जमानत दी जाती है तो वह श्रीलंका भाग सकती हैं. जाचं एजेंसी ने कहा कि आरोपी जैकलीन फर्नांडीज को यह जानकारी थी कि सुकेश चंद्रशेखर ठग है और इसके बावजूद वह उससे महंगे ग‍िफ्ट लेती रहीं.

इधर जैकलीन फर्नांडीज का कहना है कि इस मामले में जांच एजेंसी को मैंने पूरा सहयोग किया है. मैं अपने काम के कारण विदेश जाती रहती हूं, लेकिन अब मुझे विदेश जाने से रोक दिया गया है. मुझे परिवार के लोगों से भी नहीं मिलने दिया गया. जैकलीन का कहना है कि ईडी ने जांच के नाम पर उसे परेशान ही किया है, जबकि उसने कोर्ट में खुद ही सरेंडर किया था. जैकलीन ने कहा कि कोर्ट ने उसे अंतरिम जमानत दी है, जबकि ईडी उसे ही परेशान कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *