September 29, 2024

ओवैसी और पीएम मोदी एक ही सिक्के के दो पहलू हैं-दिग्विजय सिंह

0

इंदौर
पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay singh on gujrat election) इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा में हैं। उससे समय मिलने के बाद वह  इंदौर पहुंचे थे। उन्होंने गुजरात चुनाव को लेकर पीएम मोदी और एआईएमआईएम चीफ ओवैसी पर हमला किया है। दिग्विजय सिंह ने कहा है कि दोनों एक ही हैं और इनमें कोई फर्क नहीं है। गुजरात के सूरत में विधानसभा प्रचार के लिए पहुंचे एआईएमआईएम के प्रमुख ओवैसी को काले झंडे दिखाए जाने पर कांग्रेस ने ओवैसी की तुलना मोदी से की है।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि ओवैसी को काले झंडे दिखाने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है क्योंकि ओवैसी और मोदी एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। इसमें कुछ भी नया नहीं है। वहीं, एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भी गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे। राहुल की एंट्री से पहले वह एमपी आकर तैयारियों में जुटे हैं। दिग्विजय सिंह ने बताया कि 17 नवंबर को वह अहमदाबाद में जनसभा करेंगे। इसके अलावा उनकी गुजरात के मालेगांव में भी मीटिंग है।

राहुल गांधी के कांग्रेस के पक्ष में प्रचार के बावजूद पार्टी की हार के सवाल पर दिग्विजय सिंह का कहना है कि इसे लेकर बीजेपी को चिंता करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपना काम कर रही है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को भारी जनसमर्थन मिल रहा है, जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं।

वहीं, इंदौर में सीख समाज ने कमलनाथ का विरोध किया था। उस पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि मुझे जानकारी नहीं है। दिग्विजय सिंह भारत जोड़ो यात्रा को बीच में छोड़कर एमपी आते रहते हैं। वह एमपी में कई स्थानीय कार्यक्रमों में हिस्सा लेते हैं। वहीं, राहुल गांधी की यात्रा की तैयारियों से पूर्व उन्होंने कमलनाथ को चिट्ठी लिखकर कहा था कि मेरी तस्वीर नहीं लगाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *