September 29, 2024

पिकअप की ठोकर से ने स्कूटी सवार बुजुर्ग दंपत्ति की मौत

0

धमतरी

धमतरी – दुर्ग रोड में नगर पंचायत आमदी के हायर सेकंडरी स्कूल के पास सब्जी से भरी पिकअप ने स्कूटी सवार दंपत्ति को ठोकर मार दी जिससे घटनास्थल पर ही बालोद जिले के ग्राम सनौद निवासी दोनों की मौत हो गई। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। अजुर्नी पुलिस की समझाईश के बाद ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

बालोद जिले के ग्राम सनौद निवासी गीताराम साहू 67 वर्ष अपनी पत्नी जामा बाई साहू 60 वर्ष के साथ स्कूटी में सवार होकर धमतरी आ रहे थे। आमदी के हायर सेकंडरी स्कूल के पास पहुंचे थे कि तभी  दुर्ग की तरफ से आ रही सब्जी से भरी पिकअप ने स्कूटी को जोरदार ठोकर मारते हुए अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीण एकत्रित हो गए और चक्काजाम कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही तत्काल अजुर्नी पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को शांत कराया। इसके बाद शव को रक्तदान ग्रुप के एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां पोस्टमार्टम करने के बाद शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया।

मृतक गीताराम साहू का धमतरी के सिविल लाइन में भी घर है, वे सिविल लाइन में ही रहते थे। ग्राम सनौद में उनका पैतृक ग्राम है। वहां खेती-बाड़ी है, खेती-बाड़ी देखने के लिए 14 नवंबर को पत्नी के साथ स्कूटी में सवार होकर सनौद गए थे और आज सुबह स्कूटी से ही धमतरी लौटते रहे थे कि यह हादसा हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *