September 29, 2024

अग्निवीर परीक्षा में पकड़े चार हाईटेक मुन्नाभाई

0

जबलपुर.
 अग्निवीर परीक्षा में ब्लूटूथ के जरिए चार अभ्यर्थी नकल कर रहे थे. इन मुन्ना भाइयों को सेना के अधिकारियों ने नकल करते हुए पकड़ लिया. फिर पुलिस के हवाले कर दिया. मामला गोरा बाजार थाना के आर्मी स्कूल का है.

मध्यप्रदेश के जबलपुर में अग्निवीर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा करवाई जा रही है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जबलपुर के गोरा बाजार थाना इलाके के आर्मी स्कूल में अग्निवीर लिखित परीक्षा का आयोजन किया गया था. इसमें शामिल होने पहुंचे युवाओं में चार युवा अपने पास ब्लूटूथ डिवाइस रखे हुए थे. वह ब्लूटूथ के जरिए नकल कर रहे थे. सेना के अधिकारियों ने इन्हें नकल करते हुए पकड़ लिया. फिर चारों को गोरा बाजार पुलिस के हवाले कर दिया.

बाहर बैठकर कोई दे रहा था जबाव
अग्निवीर लिखित परीक्षा देने बैठे चार युवा ब्लूटूथ डिवाइस के जरिए परीक्षा में नकल कर रहे थे. उनके पास ब्लूटूथ था और इसके जरिए बाहर बैठा कोई अज्ञात व्यक्ति उनके सवालों का जवाब दे रहा था. इस तरह परीक्षा में शामिल लव कुश त्यागी, श्यामवीर सिंह, राजेश प्रजापति और भुवनेश नकल करते पकड़े गए हैं. इनमें से दो आगरा के, एक नरसिंहपुर और एक सतना का रहने वाला है. बहरहाल पुलिस ने चारों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *