September 29, 2024

सस्पेंस थ्रिलर कुत्ते 13 जनवरी को होगी रिलीज

0

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म कुत्ते 13 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। बॉलीवुड फिल्मकार विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म कुत्ते में अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म कुत्ते की रिलीज डेट सामने आ गई है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर के अलावा नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, तब्बू, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और शर्दुल भारद्वाज भी नजर आएंगे। यह फिल्म 13 जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली है। गौरतलब है कि कुत्ते का निर्माण लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज ने किया है। वहीं, इसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। आसमान भारद्वाज निर्देशत यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है।

 

कुत्ते’ की नई डेट के बारे में खुलासा करते हुए अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर करते हुए लिखा, ” अशर इन द न्यू ईयर विद ‘कुत्ते’ 13 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.”

आसमान भारद्वाज कर रहे हैं फिल्म का निर्देशन
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) के बेटे आसमान भारद्वाज के कर रहे हैं. जबकि इसका निर्माण लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स ने किया है. प्रस्तुतकर्ता गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी सीरीज हैं. यह एक डार्क कॉमेडी है.

हाल ही शूटिंग खत्म अर्जुन ने शेयर किया था पोस्ट
अभी हाल ही के ही दिनों में फिल्म के रैपअप को लेकर अर्जुन ने घोषणा की थी और खुलासा किया था कि यह फिल्म उनके लिए खास क्यों थी. उन्होंने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, “आज, मैं 17 फिल्मों का हूं! यह एक रोमांचक, समृद्ध और विनम्र रचनात्मक प्रक्रिया रही है जिसने मुझे इतने सारे पात्र बनने और इतने सारे जीवन जीने की इजाजत दी है! आसमान भारद्वाज आपके और आपकी पूरी टीम के साथ काम करने और आपके शानदार दिमाग को करीब से देखने में मज़ा आया. मुझे यकीन है कि आप एक ऐसी फिल्म बनाएंगे जो सभी को पसंद आएगी. आपके द्वारा बनाई गई दुनिया को देखने के लिए लोगों का इंतजार नहीं कर सकता. फिल्म रैप, लुक चेंज (आज फिल्म के लिए अपनी मूंछें हटा लीं) लेकिन एक प्रोजेक्ट की ऊर्जा आपके अंदर गहरी रहती है. #कुत्ते हमेशा खास रहेगी.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *