September 28, 2024

मध्यप्रदेश बीजेपी के खर्चों का ऑडिट करा ,फंड इकट्ठा करने चलाएगी अभियान

0

भोपाल

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि मध्यप्रदेश बीजेपी के खर्चों का ऑडिट कराया जा रहा है। इसके लिए बीजेपी की राष्ट्रीय ऑडिटर वेणी थापर भोपाल आई हैं जो आडिट करेंगी। इसके लिए पार्टी ने प्रदेश के सभी जिलों को कोषाध्यक्षों व जिला अध्यक्षों को भोपाल बुलाया है। इसमें पिछले दिनों किए गए आयोजनों के खर्च का हिसाब किताब चेक किया जाएगा। पार्टी को आगामी आयोजनों और कार्यालय निर्माण के लिए फंड की जरूरत है। इसलिए फंड इकट्ठा करने के लिए बीजेपी बड़ा अभियान चला सकती है। इसकी रणनीति अगली कोर कमेटी की बैठक में बनाई जाएगी।

उधर प्रदेश भर से आए बीजेपी के कोषाध्यक्ष और जिला अध्यक्षों की बैठक प्रदेश कार्यालय में शुरू हो गई है। इस बैठक में जिन जिलों में पार्टी का कार्यालय नहीं है, वहां कार्यालय बनाने के लिए आने वाले खर्चों की जानकारी भी मांगी गई है और वह आडिट टीम के समक्ष पेश की जा रही है। साथ ही पार्टी कार्यक्रमों में हुए खर्च के बारे में भी आडिट रिपोर्ट पेश की गई है। इस बैठक में पार्टी के आगामी कार्यक्रमों और संगठन एप पर फील्ड विजिट की रिपोर्ट अपडेट करने के मामलों में भी कमजोर साबित हो रहे जिला अध्यक्षों की मुश्कें कसने का काम किया जा रहा है।

हनुमानजी की आकृति वाला केक काटना आस्था पर आक्रमण
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा हनुमानजी की आकृति के केक काटने पर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि यह धर्म और आस्था पर आक्रमण है। महाकाल मंदिर में फोटोग्राफी को लेकर उन्होंने कहा कि यह मंदिर प्रबंधन का निर्णय है, सरकार का नहीं है। कोई नियम क्या व्यक्ति के लिए बनाया जाता है? उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के पास कुछ नहीं बचा है यह  उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली बात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *