September 28, 2024

शालीन भनोट और एमसी स्टैन की लड़ाई पर सलमान खान हुए आगबबूला

0

बिग बॉस 16 काफी धमाकेदार सीजन साबित हो रहा है। कभी अर्चना गौतम vs शिव ठाकरे तो अब एम स्टैन vs शालीन भनोट का विवाद देखने को मिल रहा है। पहले शिव और अर्चना एक दूसरे के जानी दुश्मन बन गए को बीते एपिसोड में शालीन-एमसी स्टैन के घमासान ने तो सीजन को सीधे चर्चाओं में ला खड़ा किया है। बिग बॉस में एक बार फिर हिंसात्मक खींचतान देखने को मिली। जिसके बाद अब लोगों को 'शुक्रवार के वार' का इंतजार है कि आखिर सलमान खान इस लड़ाई पर क्या कहते हैं। तो अब ये इंतजार खत्म हो गया है। क्योंकि प्रोमो वीडियो देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि शो कितना धमाकेदार होने वाला है।

बिग बॉस 16 के 'शुक्रवार का वार' प्रोमो वीडियो को देखने के बाद आप सबसे पहले यही सोचने लगेंगे क्या शालीन भनोट शो से बाहर होने वाले हैं। शो से बाहर होने की एक वजह उनका एटिट्यूड भी है जो सलमान खान के सामने दिखाना उन्हें भारी पड़ सकता है।

शालीन भनोट और एमसी स्टैन की लड़ाई पर सलमान खान ने पहले तो स्टैन की खूब झंड की। उन्होंने कहा कि क्या स्टैन आपकी ये क्लिप अम्मी को भेजूं। वहीं सलमान खान के सामने शालीन कहते हैं कि भाई आप मुझे एक इजाजत दें फिर देखिए मैं इसका क्या हाल करता हूं। इस पर सलमान खान आगबबूला हो जाते हैं। कहते हैं कि क्या परमिशन दूं मैं तुमको कि तुम इसे जान से मार डालूं।

सलमान खान ने कहा कि एक खुद को ब्रूसली तो एक दारासिंह समझ रहा है। इस पर शालीन कहते हैं कि या तो आज स्टैन घर से जाएंगे या फिर मैं चला जाऊंगा। इस पर भाईजान कहते हैं कि उन्होंने किसी को रोका नहीं है। जिसको जाना है वह जा सकता है। एक अन्य प्रोमो में देखा जा सकता है कि शालीन सीट से खड़े होकर जाते दिख रहे हैं। इस हलचल को देख यूजर्स का मानना है कि वह शो से बाहर हो सकते हैं। हालांकि अभी कुछ कंफर्म नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *