September 27, 2024

राम कथा पर कुमार विश्वास को जान से मारने की धमकी, केजरीवाल पर भी ना बोलने की चेतावनी

0

 नई दिल्ली

जाने-माने कवि कुमार विश्वास को कई दिनों से धमकी भरे ई-मेल मिल रहे थे। ई-मेल में उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। पुलिस ने इस मामले में इंदौर के रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को सुसंगत धाराओं में जेल भेजा जा रहा है।

क्या है पूरा मामला?
अपनी कविताओं के लिए पूरी दुनिया में मकबूलियत पाए कुमार विश्वास को कई दिनों से धमकी भरे ई-मेल मिल रहे थे। इस संबंध में कुमार विश्वास के मैनेजर ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत को लेकर कुमार विश्वास ने एक लेटर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। लेटर में बताया गया है कि कुमार विश्वास को कई दिनों से जान से मारने की धमकी दी जा रही है। साथ ही ई-मेल में भगवान श्री राम को लेकर भी अपमानजनक बातें लिखी जा रही थीं।

राम को लेकर मिली धमकी
लेटर में कुमार विश्वास के मैनेजर ने यह बताया है कि ई-मेल में भगवान श्री राम को गालियां दी जा रही थीं। बता दें कि कुमार अक्सर मंचों पर श्री राम कथा कहते हैं। उनके राम कथा के वीडियो पर लाखों में व्यूज आते हैं। ई-मेल में कुमार को यह धमकी दी जाती थी कि वो राम के बारे में बोलना बंद करें नहीं तो उन्हें जाने से मार दिया जाएगा।

केजरीवाल हैं तुमसे बेहतर
ई-मेल में धमकी देने के साथ-साथ यह भी मैसेज आता था कि केजरीवाल तुमसे (कुमार विश्वास) से बेहतर इंसान है। साथ ही कुमार को यह चेतावनी भी दी गई कि वो केजरीवाल पर कोई टिप्पणी न करें। धमकी देने वाले ने शहीद उधम सिंह का कसम खाते हुए कुमार को जान से मारने की बात कही थी।

बता दें कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गाजियाबाद के ट्रांस हिंडन के एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि 'इंदौर के रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। इन्होंने प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास को धमकी भरे मेल अभद्र टिप्पणी करते हुए भेजे थे। अभियुक्त को सुसंगत धाराओं में जेल भेजा जा रहा है।'

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *