September 27, 2024

रेत में संजीदा शेख का ग्लैमरस अंदाज

0

संजीदा शेख इन दिनों गोवा में हैं जहां वह अपने बच्चे के साथ समय बिता रही हैं। एक्ट्रेस अपनी छुट्टी से तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं जिसमें वह बिकिनी में कातिलाना दिखती हैं और अपनी बेटी आयरा के साथ खाली समय का आनंद ले रही हैं। संजीदा की नई तस्वीर में आयरा और वह समंदर पर रेत के साथ खेलती नजर आ रही हैं। संजीदा ने अपनी बेटी के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए दिल इमोजी लगाए।

बिकिनी में संजीदा शेख
संजीदा ने दोस्त के साथ एक और फोटो शेयर की, जिसमें वह प्रिंटेड ब्लू बिकिनी में नजर आ रही हैं। कुछ और भी हैं जहां वह अलग-अलग बीच लुक में रॉक कर रही हैं और वे सभी बेमिसाल हैं। संजीदा को आखिरी बार टेलीविजन पर 'लव का है इंतजार' में देखा गया था, जहां उन्होंने कामिनी माथुर की भूमिका निभाई थी। वो अपनी बेटी को अकेले पाल रही हैं।

पति के साथ टूटा रिश्ता
वह आखिरी बार खबरों में थीं जब उनके एक्स हसबैंड आमिर अली ने दावा किया था कि उन्हें अपनी बेटी से मिलने नहीं दिया जा रहा है। ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए आमिर ने कहा था, 'मैं कोई कार्ड नहीं खेलना चाहता, लेकिन दुर्भाग्य से एक आदमी को हमेशा दोषी ठहराया जाता है। मैंने हमेशा अपने निजी जीवन से जुड़े मामलों पर एक गरिमापूर्ण चुप्पी बनाए रखी है।'

संजीदा को मिली बेटी की कस्टडी
उन्होंने कहा, 'जिसके लिए मैंने इतने साल बिताए हैं वह सम्मान का हकदार है। इसलिए, मैं कुछ नहीं कहूंगा। मैं बस उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। मुझे यकीन है कि आयरा का सबसे अच्छे तरीके से ख्याल रखा जा रहा है और मेरे पास केवल उसके लिए अपार प्यार है।' आमिर और संजीदा शादी के 8 साल बाद 2020 में अलग हो गए और 2021 में उन्हें तलाक दे दिया गया। संजीदा को अपनी बेटी की कस्टडी मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *