September 26, 2024

ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले – गुजरात का परिणाम बीजेपी के लिए ऐतिहासिक होगा

0

ग्वालियर
केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को ग्वालियर में थे। उन्होंने यहां के टेकनपुरा स्थित बीएसएफ के सेंटर में कार्यक्रम में भाग लिया। यहां बेरोजगारों को नियुक्ति पत्र सौंपे। इस मौके पर उन्होंने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। साथ ही गुजरात चुनाव और राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को बीएसएफ टेकनपुरा में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे। यहां उन्होंने अनेक बेरोजगारों को नियुक्ति पत्र दिए। सिंधिया ने कहा कि रोजगार को लेकर प्रधानममंत्री नरेंद्र मोदी की ऐतिहासिक पहल है। देश में अगले दिसंबर 2023 तक 10 लाख लोगों को रोजगार मिलेग। पहली किस्त में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत 75 हजार लोगों को रोजगार के सर्टिफिकेट दिए गए थे। पीएम मोदी के नेतृत्व में यह कड़ी जारी रहेगी। जब तक हम दस लाख रोजगार का आंकड़ा नहीं छू लेते।

वीरांगना को याद किया

इससे पहले सिंधिया वीरांगना झलकारी बाई की जयंती के मौके पर आकाशवाणी चौराहे पर गए और उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। सिंधिया ने कहा कि रानी लक्ष्मीबाई की सेना में महिला टुकड़ी 'दुर्गा दल' की सेनापति वीरांगना झलकारी बाई जी की जयंती पर आदरपूर्ण नमन। आज उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर उनकी चरण वंदना की।

75 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र दिए

देशभर में आयोजित रोजगार मेले में 75 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र दिए गए। दिल्ली से आनलाइन जुड़े पीएम मोदी ने इस मौके पर कहा कि सरकार मिशन मोड में युवाओं को सरकारी नौकरी दे रही है। देश के 45 शहरों में एक साथ यह आयोजन किया जा रहा है।

भारत जोड़ो यात्रा का स्वागत

 सिंधिया ने सोमवार रात को ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर भारत जोड़ो यात्रा के सवालों पर मीडिया से कहा कि सभी की यात्राओं का स्वागत है। ये प्रजातंत्र है भाई, प्रजातंत्र में सबको यात्रा निकालने का अधिकार है।

गुजरात में भाजपा की प्रचंड जीत होगी

सिंधिया ने गुजरात चुनाव के बारे में पूछे गए सवालों के जवाब में कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की प्रचंड जीत होगी। सिंधिया ने कहा कि गुजरात को विकास की कई योजनाएं मिली हैं। जनता वहां विकास को वोट देगी और भाजपा को वोट देगी। सिंधिया ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि गुजरात का परिणाम बीजेपी के लिए ऐतिहासिक होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed