September 25, 2024

ग्वालियर में फिर दिनदहाड़े 35 लाख की लूट, 2 दिन में दूसरी घटना ,कट्टा अड़ाकर बाइक सवार बदमाश रुपयों से भरा बैग लेकर भागे

0

ग्वालियर

ग्‍वालियर: ग्वालियर में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं, यहां लगातार दूसरे दिन भी लूट की वारदात सामने आई है। ग्वालियर के डबरा इलाके में गल्ला व्यापारी से तीन बाइक सवार बदमाशों ने 35 लाख रुपए लूट लिए। व्‍यापारी बैंक से रुपए निकालकर जा रहा था तभी बाइक से आए बदमाशों ने कट्टा अड़ाकर रुपयों से भरा बैग छीना फिर दहशत फैलाने दो हवाई फायर किए और फरार हो गए। वहीं, लूट की ये घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई। पुलिस ने नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, गल्ला व्यापारी रामसेवक बैंक से पैसे निकाल कर अपने ऑफिस जा रहा था। रामसेवक ने 35 लाख रुपए बैंक से निकाले थे और एक बैग में रखकर अपने ऑफिस के लिए निकला था। गल्ला व्यापारी रामसेवक अक्सर बैंक से रुपए निकालने और जमा करने का काम करता है। मंगलवार को भी रामसेवक जब बैंक से रुपए निकालकर निकला तो बदमाश उनके पीछे लग गए और रास्ते में रामसेवक को कट्टा दिखाते हुए बदमाशों ने रामसेवक के हाथ से रुपयों से भरा बैग छीन लिया। दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने 2 गोलियां भी चलाई और इसके बाद बाइक सवार तीनों बदमाश फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

सीसीटीवी में कैद हुई लूट की वारदात
लूट की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। सोमवार को भी ग्वालियर में दिनदहाड़े 12 लाख रुपए की लूट की वारदात हुई थी हालांकि पुलिस ने कुछ ही घंटों में लूट की वारदात को ट्रेस करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया और लूट की रकम भी बरामद कर ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *