September 25, 2024

एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या से दहली दिल्ली, युवक ने माता-पिता, दादी और बहन का किया कत्ल

0

नई दिल्ली 
दिल्ली के पालम इलाके में एक ही परिवार के चार सदस्यों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  राष्ट्रीय राजधानी पालम इलाके में एक ही परिवार के चार सदस्यों की चाकू गोद कर हत्या होने से इलाके में सनसनी फैल गई है। जिन लोगों की चाकू से गोद कर हत्या की गई है उनमें माता-पिता, दादी और आरोपी की बहन शामिल थीं। पुलिस ने इन चारों हत्याओं के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि इन सभी की हत्या मंगलवार की रात उस वक्त की गई जब यह सभी घर में सो रहे थे।

कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस घटना से जुड़ी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि युवक ने एक बहन की कमरे में हत्या की है। उसका शव कमरे में पड़ा हुआ है। जबकि दादी बिस्तर पर मृत पड़ी हुई है। वहीं घर में दो अन्य लोगों का शव भी मिला है।बताया जा रहा है कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आरोपी ने इस भयानक कत्ल को अंजाम क्यों दिया है? अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। कुछ रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि घर के बेटे ने ही अपने माता-पिता, बहन और दादी की चाकू से गोद कर हत्या की है। कहा जा रहा है कि वो किसी बात से नाराज था और इसी वजह से उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। यह भी बताया जा रहा है कि चार हत्याएं करने के बाद यह लड़का घर से बाहर नहीं गया और शव के पास ही बैठा रहा। जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की रात करीब साढ़े दस बजे पुलिस को इस हत्याकांड की सूचना मिली थी। मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि इस लड़के को नशे की लत थी। हालांकि, घर के बेटे ने ऐसा भयानक कदम क्यों उठाया? इसे लेकर अभी विस्तृत जानकारी सामने नहीं आई है। 

दिल्ली पुलिस अभी श्रद्धा मर्डर केस की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है। इस बीच राष्ट्रीय राजधानी के पालम इलाके में इस बड़ी वारदात ने सभी को चौंका दिया है। घर में सो रहे चार सदस्यों को मौत के घाट उतारने की इस सनसनीखेज घटना को लेकर आगे कई चौंकाने वाले खुलासे भी हो सकते हैं। यह भी दावा किया जा रहा है कि यह लड़का ड्रग्स एडिक्ट था। हाल ही में यह लड़का ड्रग्स एडिक्शन सेंटर से बाहर आया था। लड़के का नाम केशव है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *