September 25, 2024

बिग बॉस 16 : अर्चना गौतम को मारने के लिए दौड़े साजिद खान

0

 

नई दिल्ली

बिग बॉस 16 में अर्चना गौतम रूल कर रही हैं. उनके गेम की सबसे अच्छी बात ये है कि अर्चना सभी घरवालों को कंटेस्टेंट समझती हैं. फिर चाहे वो अब्दू रोजिक हों या फिर साजिद खान. अर्चना गौतम किसी से भी पंगा लेने से नहीं डरती हैं. अर्चना गौतम को अपकमिंग एपिसोड में डायरेक्टर साजिद खान संग भिड़ते दिखाया जाएगा.

अर्चना-साजिद में हुई लड़ाई
शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सभी घरवाले एक गाड़ी में बैठे हुए हैं. शायद गाड़ी में से कंटेस्टेंट्स को बाहर निकालने का टास्क है. साजिद खान को यहां पर अर्चना गौतम पर निशाना साधते देखा गया. वे अर्चना गौतम को ट्रोल करते हुए कहते हैं- बाहर फेंकी गई है, रोते रोते, मत निकालो. इसका मुंहतोड़ जवाब देते हुए अर्चना बोलती हैं- ब्लैकमेल करना तो कोई आपसे सीखे. फिर साजिद खान कहते हैं- हकाले जाने वाले लोगों को लगता है कि उनका बाप चलाता है शो. साजिद की इस बात का करारा जवाब देते हुए अर्चना कहती हैं- मेरे बाप इतने अमीर होते तो वो बिग बॉस को चला सकते. आप अपने पापा को बोल दीजिए ना वही चला लेंगे.

साजिद खान का हुआ पारा हाई
अर्चना गौतम का ये जवाब सुनने के बाद तो साजिद खान को मिर्ची ही लग जाती है. साजिद खान का पारा हाई हो जाता है. वे गुस्से में गाड़ी से उतरते हैं और अर्चना पर बरसते हुए कहते हैं- तूने मेरे बाप का नाम लिया. चल उतर. औकात देख अपनी. अर्चना भी गुस्से में आग बबूला होते हुए कहती हैं- मेरी मां पर बाद में जाना, अपने बाप पर जा. फाड़कर रख दूंगी. चल निकल. अर्चना गौतम का इतना कहना था कि साजिद खान उन्हें मारने के लिए आगे बढ़ते हैं. तभी शिव ठाकरे और एमसी स्टैन साजिद खान को कंट्रोल करने की कोशिश करते हैं.

बिग बॉस का ये धमाकेदार प्रोमो देखने के बाद फैंस शो देखने के लिए एक्साइटेड हो गए हैं. अर्चना गौतम की हिम्मत की लोग दाद दे रहे हैं. वहीं साजिद खान को ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि सिर्फ अर्चना गौतम में ही दम है साजिद खान से पंगा लेने का. वरना तो बाकी के कंटेस्टेंट्स बस साजिद खान की जी हजूरी ही करते रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed