September 25, 2024

श्रद्धा हत्याकांड में Aftab की हैवानियत का एक और सबूत ,मौत से पहले की आखिरी चैट आई सामने

0

नईदिल्ली

दिल्ली के छतरपुर मे मुंबई की श्रध्दा हत्याकांड की जांच अहम मोड़ पर है। दिल्ली पुलिस ने आफताब के माता-पिता का बयान दर्ज किया है। बुधवार को आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट यानि लाई डिडेक्टर टेस्ट किया गया। इस बीच श्रध्दा को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है। श्रध्दा की मौत से कुछ देर पहले की आखिरी चैट सामने आई है। 18 मई को रात 9 से 10 बजे के बीच श्रध्दा की हत्या हुई थी। इससे पहले शाम 4 बजकर 34 मिन्ट पर श्रध्दा ने अपने एक दोस्त को मैसेज किया था।

आफताब ने भी नहीं दिया मैसेज का जवाब

बाद में 15 सितंबर को शाम 4:35 बजे दोस्त ने आफताब को पत्र लिखा और पूछा कि भाई क्या हुआ? तुम कहां हो. तुमसे बात करना है. श्रद्धा से कहो कि वो बात करे. लेकिन आफताब ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया. इसके बाद दोस्त ने आफताब को शाम 5 बजे कॉल भी की. लेकिन आफताब ने जवाब नहीं दिया.
 
24 सितंबर को दोस्त ने श्रद्धा को मैसेज किया और पूछा कि तुम कहां हो. तुम सुरक्षित तो हो? इसके बाद श्रद्धा के दोस्त को आशंका हुई कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है. श्रद्धा के दोस्त ने बताया कि श्रद्धा की चैट में 24 सितंबर का मैसेज सीन हुआ था, लेकिन कोई जवाब नहीं दिया गया.

आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर शव के 35 टुकड़े किए

मुंबई की श्रद्धा वॉल्कर आफताब के साथ दिल्ली के महरौली में एक फ्लैट में लिव इन में रह रही थी. आरोप है कि आफताब ने 18 मई को श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी. आफताब के मुताबिक, श्रद्धा उस पर शादी को लेकर दबाव डाल रही थी. आफताब ने इसके बाद श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए. उसने टुकड़ों को रखने के लिए एक फ्रिज भी खरीदा था. आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़ों को फ्रिज में रखा था. वह रोज रात में शव के टुकड़े को महरौली स्थित जंगल में फेंकने जाता था. उसने ऐसा करीब 20 दिन तक किया.

श्रद्धा जब से आफताब के साथ रिलेशन में थीं, तब से उनके पिता उनसे संपर्क में नहीं थे. लेकिन श्रद्धा की बात उनके एक दोस्त लक्ष्मण से होती थी. जब कई दिनों तक श्रद्धा ने लक्ष्मण के फोन और मैसेज का जवाब नहीं दिया, तब उसने श्रद्धा के पिता को सारी बात बताई. इसके बाद श्रद्धा पुलिस के पास पहुंचीं. पुलिस ने आफताब से पूछताछ की, तो इस पूरे मामले का खुलासा हुआ.

दोस्त को क्या कहना चाहती थी श्रद्धा?

अपनी आखिरी चैट में श्रद्धा अपने दोस्त को कुछ बताने वाली थी। उसने अपने दोस्त को तीन मैसेज किए हैं। इसमें श्रद्धा लिखती है कि Dude, I have got news यानी मेरे पास एक खबर है। इससे साफ है कि मौत से चंद घंटे पहले श्रद्धा अपने दोस्त को कुछ अहम बातें बताने वाली थी, लेकिन श्रद्धा को नहीं पता था कि यह उसकी जिंदगी के आखिरी शब्द होंगे।

श्रध्दा ने नहीं दिया कोई जवाब

वहीं अपने इस मैसेज के बाद श्रध्दा लिखती है कि I got super busy with something यानी मैं किसी चीज में बहुत व्यस्त हो गई थी। श्रद्धा अपने जिस दोस्त को मैसेज करती है, उसका तुरंत जवाब नहीं आता है। दो घंटे बाद शाम 6:29 बजे श्रद्धा का दोस्त रिप्लाई करता है, लेकिन इसके बाद श्रद्धा का कोई जवाब नहीं आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *