September 23, 2024

डीजे पर डांस करने से मना करना पड़ा युवक को महंगा, चाकू से हमला, तीन गिरफ्तार

0

रायपुर

उर्स पाक के दौरान बंजारी वाले बाबा दरगाह में चादर चढ़ाने के डीजे की धुन में जा रहे युवकों को कुछ युवकों ने वहां नाचने की बात कही, जिस पर एक युवक ने उन्हें मना कर दिया और इससे गुस्साए युवकों ने प्रार्थी व उसके मामा पर चाकू से हमला कर दिया। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है।

कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दानिश नायक युवक ने मामला दर्ज कराते हुए बताया कि 22 नवंबर की रात आठ बजे बंजारी वाले बाबा दरगाह के उर्स में मोहल्ले के लोगों के साथ चादर चढ़ाने के लिए डीजे बजाते हुए जा रहे थे। इसी दौरान बैजनाथपारा स्थित अमृततुल्य चाय के पास पहुंचे थे, तभी बैजनाथपारा निवासी अम्मू, गौरव एवं उसके साथियों ने डीजे रोककर खुद भी नाचने की बाद करने लगे। रात ज्यादा होने पर ऐसा करने से मना किया गया। इस पर उक्त व्यक्तियों ने प्रार्थी और उसके साथियों से गाली-गलौज कर हाथ-मुक्के से मारपीट की। वहीं अपने पास रखे चाकू से प्रार्थी और उसके मामा के शरीर पर वार कर चोट पहुंचाकर फरार हो गए। रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर आरोपियों की तलाश शुरू की।

टीम के सदस्यों द्वारा घटना में संलिप्त आरोपितों के छिपने के हर संभावित स्थानों पर लगातार रेड कार्रवाई करते हुए प्रकरण में संलिप्त बैजनाथ पारा निवासी आमिर हुसैन, गौरव हेपट और विधि के साथ संघर्षरत एक बालक को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त जब्त किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *