September 23, 2024

ग्राम पंचायत माधोपुर में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ ग्रामपंचायत वासियों ने कलेक्टर महोदय से की जांच की मांग

0

माधोपुर
ग्राम पंचायत माधोपुर विकासखंड समनापुर में विगत कई वर्षों से लगातार भ्रष्टाचार हो रहा है जिसका ग्रामपंचायत वासियों ने तंग आकर कलेक्टर महोदय के समक्ष शिकायत पेश की है।

ग्राम पंचायत माधोपुर के सचिव रोजगार सहायक व पूर्व सरपंच के खिलाफ लगभग 500000 का वसूली का मामला बन रहा है जिसे  दबाने की कोशिश की जा रही थी इस मामले को कलेक्टर साहब ने गंभीरता से सुना और तुरंत कार्यवाही करने की ग्राम वासियों को आश्वासन दिया है ।

शिकायत कर्ताओं की सुनवाई नहीं हो रही थी शिकायतकर्ता ने जयस प्रदेश अध्यक्ष इंद्रपाल मरकाम को ज्ञापन सौंपा व मदद करने के लिए गुहार लगाई जयस प्रदेश अध्यक्ष ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कलेक्टर महोदय से मुलाकात करके फरियादियों की समस्या का निदान करने हेतु कलेक्टर महोदय के समक्ष मिलकर हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ न्यायिक प्रक्रिया से जांच करने हेतु अपील किया।
कलेक्टर महोदय ने त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है व भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कदम उठाने हेतु आश्वासन दिया है। कलेक्टर से मिलने के दौरान जयस प्रदेश अध्यक्ष इंद्रपाल मरकाम, जयस कार्यकर्त्ता आलोक परस्ते, राधेश्याम राठौर, नकुल राठौर, गंगाराम राठौर, राजेंद्र राठौर, लक्ष्मण राठौर, लीलमन राठौर आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed