September 23, 2024

भोज खा रहे लोगों को बेकाबू कार ने रौंदा, 1 की मौत और 18 घायल

0

 पटना 

बिहार के छपरा में हाजीपुर जैसी घटना घटी है। बीती रात एक बेकाबू कार श्राद्ध का भोज खा रहे लोगों के बीच घुस गई।  कार ने दर्जन भर से ज्यादा लोगों को कुचल दिया जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।  घटना में 18 लोग घायल हो गए जिन्हें स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 13 की स्थिति गम्भीर बताई जा रही है। घटना मशरख के लखनपुर गोलंबर के पास की है। आक्रोशित स्थानीय लोगों ने  घटना के विरोध में हंगामा और प्रदर्शन भी किया।

जानकारी के मुताबिक मशरख के लखनपुर में एक व्यक्ति के दरवाजे पर श्राद्ध का भोज का आयोजन किया गया था।  रास्ते से गुजर रही एक लग्जरी कार भोज वाले पंडाल में घुस गई। खाना खा रहे लोगों को रौंदते हुए कार एक घर में घुस गई। कार में सवार तीन लोगों को वहां मौजूद भीड़ ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई की।

घटना की सूचना पर छपरा पुलिस मौके पर पहुंची।  तीनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। इस दुर्घटना के विरोध में रात में ही स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया टायर जलाकर  घंटों प्रदर्शन किया गया और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की गई।

बता दें कि पिछले सोमवार को हाजीपुर में नशे की हालत में ट्रक ड्राइवर ने पूजा कर रही भीड़ पर गाड़ी  चढ़ा दिया था  जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई थी।  1 सप्ताह के अंदर यह दूसरी घटना है जब बेकाबू गाड़ी ने बेगुनाह लोगों को कुचल दिया ।  पकड़े गए तीनों आरोपियों से पूछताछ चल रही है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *