September 23, 2024

Honeytrap: पहले दोस्ती, फिर शादी का प्रस्ताव, होटल में गुजारी रात, बनाया निजी वीडियो, वसूले 80 लाख

0

नई दिल्ली 
देश की राजधानी में ठगी का बड़ा मामला सामने आया है। यहां एक यूट्यूबर कपल ने बिजनेस मैन के साथ धोखाधड़ी की है, जिसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। कपल ने बिजनेसमैन को हनीट्रैप करने के बाद उससे 80 लाख रुपए की फिरौती ली। कपल ने बिजनेसमैन को फर्जी रेप केस में फंसानी की धमकी दी और उसे ब्लैकमैल करके उससे 80 लाख रुपए वसूले। गुरुग्राम के बादशाहपुर में रहने वाले निवासी ने इस बाबत शिकायत दर्ज कराई है।
 
बिजनेसमैन एड एजेंसी चलाते हैं, उनका कहना है कि मैं नामरा कादिर नाम की महिला से दिल्ली के शालीमार बाग में संपर्क में आया। कुछ महीने पहले हमने सोहना रोड स्थित एक होटल में काम को लेकर चर्चा की थी। कादिर के साथ एक और व्यक्ति जिसका नाम विराट उर्फ मनीष बेनीवाल था, वह होटल आया था। शिकायत में कहा गया है कि पीड़ित ने कादिर को बिजनेस के लिए 2.50 लाख रुपए दिए, लेकिन जब उसने पूछा कि उस पैसे का क्या हुआ तो महिला ने शादी का प्रस्ताव दिया और उसके बाद दोनों दोस्त बन गए।
 

कुछ दिन बीतने के बाद पीड़ित बिजनेसमैन ने कादिर के साथ रात गुजारी, लेकिन इन निजी पलों का विराट ने वीडियो बना लिया। इस वीडियो के आधार पर कपल ने बिजनेसमैन को धमकी देना शुरू कर दिया। बाद में कादिर ने ब्लैकमैल करते हुए कहा कि वह बलात्कार का केस दर्ज कराएगी और 80 लाख रुपए धमकाकर वसूल लिए। शिकायत के आधार पर पुलिस ने कपल को 10 अक्टूबर को नोटिस भेजा। लेकिन कपल ने गुरुग्राम कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर कर दी, जिसे 18 नवंबर को कोर्ट ने खारिज कर दिया। आरोपी कपल के खिलाफ आईपीसी की धारा 388, 328, 406, 506, 34 के तहत सेक्टर 50 स्थिथ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया। पुलिस ने बताया कि हम आरोपी कपल को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रहे हैं, जल्द ही हम दोनों को गिरफ्तार कर लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *