September 23, 2024

‘PM मोदी को बार-बार गुजरात जाने की जरूरत क्यों’,पायलट के साथ विवाद के बीच गहलोत का तंज

0

जयपुर 
राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच खींचातानी जारी है। इसी बीच सीएम अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजरात दौरे को लेकर तंज किया है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को बार-बार गुजरात जाने की जरूरत क्यों पड़ती है। अशोक गहलोत ने कहा, ''पीएम मोदी को बार-बार गुजरात जाने की क्या जरूरत है जबकि उनका नाम ही काफी है। ऐसा इसलिए है क्योंकि बीजेपी अब डरी हुई है…।''
 
सीएम अशोक गहलोत ने बात करते हुए कहा, "अगर बीजेपी गुजरात चुनाव हार जाती है, तो इसके पीछे का कारण बढ़ती हुई महंगाई और बेरोजगारी होगी।'' सीएम अशोक गहलोत की ये टिप्पणी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी राज्य में तीन बैक-टू-बैक चुनावी रैलियों को संबोधित करने के बाद आई थी। पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने गृह राज्य में कई चुनावी रैलियों को संबोधित किया है। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लिए मुख्य चुनौती है। भाजपा गुजरात में 27 साल से शासन कर रही है।
 
इससे पहले सीएम अशोक गहलोत ने एनडीटीवी से बात करते हुए अपने पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट को "गद्दार" कहा था। सीएम अशोक गहलोत ने कहा, ''अगर पायलट ने माफी मांग ली होती तो उनके खिलाफ कोई बगावत नहीं होती। पायलट के खिलाफ 90 विधायकों का विद्रोह था। और हमारे कई मंत्रियों ने यह भी कहा था कि गद्दार है ये और इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता है।'' सीएम अशोक गहलोत ने सितंबर के संकट के बारे में बात करते हुए कहा था कि पार्टी को कलह का सामना करना पड़ा था। गुजरात में 1 दिसंबर और 5 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के लिए दो चरणों में मतदान होना है। वोटों की गिनती 8 दिसंबर को होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *