September 22, 2024

पहले रेल इंजन, फिर पुल और अब मोबाइल टावर हो गया चोरी; बिहार में गजब हो गया !

0

पटना 

बिहार में कभी रेल इंजन चोर चुरा लेते हैं, कभी पुल की चोरी हो जाती है, और अब एक और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जब चोर मोबाइल टावर ही चुरा ले गए। यह मामला पटना के गर्दनीबाद इलाके का है। जहां जीटीपीएल टावर के अधिकारी बनकर चोरों ने मोबाइल टावर पर हाथ साफ कर दिया। और किसी को भनक तक नहीं लगी। लोगों ने सोचा कि टावर  कंपनी के कर्मचारी हैं, चोर इतने शातिर निकले कि कुछ ही घंटों में टावर खोलकर कर सारा सामान ट्रक में लादकर चलते बने। इस घटना के सामने आने के बाद पटना पुलिस जांच में जुट गई है, गर्दनीबाग थाने में चोरी का मामला दर्ज किया गया है।

बिहार में चोरों ने पहले ही पुलिस की नींद उड़ा रखी है। और अब मोबाइल टावर चोरी की घटना ने सभी को हैरान कर दिया है। दिन के उजाले में टावर की चोरी हो गई। और प्रशासन को भनक तक नहीं लगी। इससे पहले बिहार के अलग-अलग जिलों में रेल के इंजन और पुर्जों की चोरी की घटनाएं सामने आई थी। चोरों का गैंग सुरंग बनाकर चोरी को अंजाम देता था और लाखों  की कीमत वाले रेलवे के पुर्जे कबाड़ में भेज देते थे। यही नहीं बिहार में चोरों ने पुल को भी नहीं छोड़ा। पुल के कई पुर्जे चोरों ने गायब कर दिए थे।

हालांकि कई मामलों का पुलिस ने खुलासा भी किया और कई लोगों को गिरफ्तार भी किया। लेकिन बिहार में चोरी की घटनाएं आम हो चुकी है। अब चोर बड़ी चोरियां बेहद ही शातिराना ढंग से कर रहे हैं। और पुलिस को खबर तक नहीं हो पा रही है। ऐसे में देखना होगा कि पटना में मोबाइल टावर की चोरी को अंजाम देने वाले चोरो को पुलिस कितनी जल्द गिरफ्तार करती है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *