September 23, 2024

भरतपुर ट्रिपल मर्डर:पड़ोसी ने घर में घुसकर की ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन सगे भाइयों की मौत

0

 जयपुर 

राजस्थान के भरतपुर जिले में घर में घुसकर कर तीन भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। भरतपुर के कुम्हेर थाने के सिकरौरा गांव में दो पक्षों में विवाद चल रहा था। पड़ोस में रहने वाले लखन ने अपने साथियों के साथ मिलकर तीनों भाइयों को घर में घुसकर गोली मार दी जिससे तीनों की मौत हो गई। बतया जा रहा है कि, मृतक तीन भाईयों में से एक भाई पुलिस कांस्टेबल था। इस तिहरे हत्याकांड के बाद गांव में तनाव बढ़ जाने के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। 

गोली लगने से तीन परिवार के ही तीन लोग घायल हैं
गोली लगने से इसी परिवार के तीन अन्य लोग घायल हैं जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है । सूचना के बाद गांव में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है आरोपियों की तलाश की जा रही है । गोली लगने से एक मृतक के बेटे टैन पाल और उसकी मां और भाई भी घायल हुए हैं। उनका इलाज किया जा रहा है। भरतपुर जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर कमरे थाना इलाके के सिकरोरा गांव का मामला है। इसी गांव के रहने वाले लाखन सिंह नाम के व्यक्ति ने घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी थी। गोली लगने से गजेंद्र, समंदर और ईश्वर की मौत हो गई।  तीनों मृतक सगे भाई हैं। वहीं गोली लगने से मृतक गजेंद्र का पुत्र टैन पाल, उसकी मां और भाई गंभीर रूप से घायल हैं जिन का इलाज चल रहा है । 

रंजिश के चलते हुई घटना
जानकारी के मुताबिक लाखन सिंह और गजेंद्र के पुत्र के बीच झगड़ा हो गया था। झगड़ा इतना बढ़ा कि लखन ने अपने पड़ोसी के घर में घुसकर कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग में गोली लगने से तीन सगे भाइयों की मौत हो गई जबकि परिवार को तीन अन्य सदस्य घायल हैं।  अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक आनंद मीणा ने बताया कि,सिकरौरा गांव में फायरिंग की सूचना मिली थी। मौके पर पता चला कि, फायरिंग में तीन सगे भाइयों की हत्या कर दी गई। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *