September 23, 2024

बिहार पुलिस की कस्टडी से फरार हुआ आरोपी ,हरियाणा में जीत गया चुनाव

0

 रेवाड़ी
हरियाणा में जिला परिषद का चुनाव परिणाम रविवार को आया है. इस परिणाम में एक सीट के रिजल्ट ने बिहार को भी चौंका दिया है. बिहार पुलिस की कस्टडी से फरार हुआ एक शराब तस्कर आरोपित भी हरियाणा में जिला परिषद का चुनाव जीत गया है. इसे पकड़ने के लिए बिहार पुलिस हरियाणा गयी थी. वहां इसे गिरफ्तार भी किया था लेकिन हरियाणा में ही ये थाने से फरार हो गया था. अब यह जनप्रतिनिधि बन चुका है.

हरियाणा जाकर बिहार पुलिस ने पकड़ा
शराब तस्करी का आरोपित रहा जीवन हितैषी उर्फ लाला भांड रेवाड़ी में चुनाव जीत चुका है. वार्ड नंबर 3 से नामांकन करके वह चर्चे में आया था. लाला भांड पर बिहार में शराब तस्करी का आरोप रहा है. उसे पकड़ने के लिए इस साल ही 15 अक्टूबर में बिहार पुलिस हरियाणा गयी थी और उसे गिरफ्तार किया था. वर्ष 2017 में ही उसके ऊपर मामले दर्ज किये गये थे. लेकिन पुलिस कस्टडी से ही लाला भांड फरार हो चुका था.

कसोली थाना से फरार
कसोली के रहने वाले लाला भांड को पुलिस पकड़कर कसोली थाना ले गयी थी जहां से वो आसानी से फरार हो गया था. उसके बाद वह अचानक चुनाव में नामांकन करके चर्चे में आया था. दरअसल, लाला भांड ने नामांकन के लिए कोर्ट से अनुमति मांगी थी. लेकिन उसे सशर्त अनुमति तब मिली जब उसने कोर्ट में सरेंडर किया. उसके बाद उसे कोर्ट ने जमानत भी दी.

लाला भांड को बिहार पुलिस ने बिहार में शराब भेजने वाले कुछ बड़े शराब तस्करों में एक बताया था. बता दें कि हरियाणा में जीवन हितैषी उर्फ लाला भांड ने जिला परिषद का चुनाव (district council election in rewari) लड़ा और उसमें बंपर जीत हासिल करके सबको चौकाया है. जीवन हितैषी को रेवाड़ी जिला परिषद चुनाव में 10760 वोट मिली हैं. जिसके बाद अब फिर से लाला भांड चर्चे में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *