September 22, 2024

चुनाव कार्यालय पहुंचे ब्रम्हानंद नेताम,भाजपाईयों की जुटने लगी है भीड़

0

रायपुर

नाबालिग से दुष्कर्म और देह व्यापार के मामले में फंसे भानुप्रतापुर उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम को गिरफ्तार करने झारखंड पुलिस की टीम छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में पहुंच गई है। इसके बाद प्रदेश की राजनीति में भूचाल आ गया है। इधर चुनाव प्रचार छोड़कर चुनाव कार्यालय पहुंचे ब्रम्हानंद नेताम,वहां भाजपाईयों की भीड़ जुटने लगी है। बड़े नेता भी पहुंच गए हैं। इस खबर के बाद भाजपा का चुनाव प्रचार अब आगे की गतिविधियों को लेकर थम सा गया है।

झारखंड पुलिस के दबिश के बीच भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम बड़ी संख्या में कार्यकतार्ओं और समर्थकों के साथ भानुप्रतापपुर चुनाव कार्यालय पहुंचे हैं। नेताम के साथ पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व मंत्री महेश गागड़ा, ओपी चौधरी सहित कई पदाधिकारी मौजूद हैं।झारखंड पुलिस की टीम ने ब्रम्हानंद नेताम की गिरफ्तारी को लेकर कांकेर पुलिस से संपर्क साधा है। साथ ही टीम ने भाजयुमा नेता दीपांकर सिन्हा और कांकेर के माझापारा में नरेश सोनी के घर भी दबिश दी है। लेकिन दोनों ही घर पर नहीं मिले। झारखंड पुलिस के चालान में ब्रह्मानंद नेताम के साथ-साथ नरेश सोनी और दीपांकर सिन्हा का नाम भी शामिल है।

इस मामले में 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म पर झारखंड के जमशेदपुर जिला के टेल्को थाना में 15 जून 2019 को अपराध कमांक 84/2019 के तहत धारा 366 ए, 376, 376(3), 376 डी बी 120 बी भादवि 4.6 पॉक्सो एक्ट एवं 4,5,6,7,9 अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *